Move to Jagran APP

टीकाकरण में विद्यार्थियों ने दिखाया उत्साह

-कोविड-19 - जिपं बालिका इंटर कालेज व टेंडर हर्टस स्कूल में हुआ टीकाकरण - टीकाकर

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 05:12 PM (IST)
टीकाकरण में विद्यार्थियों ने दिखाया उत्साह
टीकाकरण में विद्यार्थियों ने दिखाया उत्साह

-कोविड-19

loksabha election banner

- जिपं बालिका इंटर कालेज व टेंडर हर्टस स्कूल में हुआ टीकाकरण

- टीकाकरण से दूर होगा कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए विद्यार्थियों ने टीकाकरण कराने में जमकर उत्साह दिखाया। 15 से 18 वर्ष के किशोरों के टीकाकरण के लिए शुरू किए गए अभियान के तहत गुरुवार को जिला पंचायत बालिका इंटर कालेज गोपीगंज, टेंडर हर्टस स्कूल घोसिया, सहित अन्य स्कूलों में लगे शिविर में छात्र-छात्राओं ने टीकाकरण कराया। स्वास्थ्य विभाग की पहुंची टीम ने क्रमवार छात्र-छात्राओं का टीकाकरण किया तो उन्हें इसके फायदे भी बताए।

खमरिया प्रतिनिधि के अनुसार : टेंडर हर्टस इंग्लिस स्कूल घोसिया में छात्र -छात्राओं को पहली डोज का टीका लगाया गया। प्रबंधक कीर्तन कोकिल बरनवाल ने स्वास्थ्य कर्मियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। स्वास्थ्यकर्मियों ने 86 छात्र-छात्राओं का वैक्सीनेशन किया। कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है। इस मौके पर सभी शिक्षक उपस्थित थे।---------

बोली छात्राएं

- कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाने के बाद आत्मविश्वास बढ़ा है। हालांकि इसके बाद भी वह संक्रमण से बचाव के लिए अन्य सतर्कता भी बरतेंगी।

- वर्षिका

-------

- शासन ने किशोरवय को टीकाकरण कराने का अभियान शुरू कराकर बेहद अच्छा काम किया है। अब छात्र-छात्राओं को संक्रमण का खतरा नहीं रहेगा। वह सुरक्षित रहकर पढ़ाई कर सकेंगीं।

- नेहा

-------

- वैश्विक महामारी बने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगने की जानकारी पर विद्यालय पहुंचकर टीकाकरण कराया। और छात्र-छात्राओं को भी इसके लिए प्रेरित करूंगी।

- काजल

-------

- 15 से 18 वर्ष का टीकाकरण शुरू होने से अब अधिकांश छात्र-छात्राएं सुरक्षित हो जाएंगी। बचाव के लिए मिले मौके को देखते हुए उसने बगैर समय गंवाए विद्यालय पहुंचकर टीकाकरण कराया।

- कनक सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.