Move to Jagran APP

सपा करेगी नए एमवी एक्ट का विरोध

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक गोपीगंज नगर स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई इसमें भारत सरकार द्वारा एमबी एक्ट के तहत जुर्माने की राशि में की गई बेतहाशा वृद्धि को लेकर असंतोष जताया गया। इसे आम जनता के उत्पीड़न का रास्ता खोलने वाला बताया गया। कहा गया कि नियम कानून का पालन कराने में विफल साबित हो रही सरकार ने लोगों के शोषण का नया रास्ता खोज निकाला है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 06:23 AM (IST)
सपा करेगी नए एमवी एक्ट का विरोध
सपा करेगी नए एमवी एक्ट का विरोध

जासं, गोपीगंज (भदोही) : समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक गोपीगंज नगर स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई, इसमें भारत सरकार द्वारा एमवी एक्ट के तहत जुर्माने की राशि में की गई बेतहाशा वृद्धि को लेकर असंतोष जताया गया। इसे आम जनता के उत्पीड़न का रास्ता खोलने वाला बताया गया। कहा गया कि नियम कानून का पालन कराने में विफल साबित हो रही सरकार ने लोगों के शोषण का नया रास्ता खोज निकाला है।

loksabha election banner

सपा नेता अजीत सिंह क्षत्रिय ने कहा कि जुर्माना तो 2014 से पहले भी था। ड्राइविग लाइसेंस बनवाने की फीस लगभग 300 रुपये ही थी। उसमें 10 गुना बढ़ोतरी कर दी गई है। इससे 18 वर्ष के युवकों को लाइसेंस बनवाने में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। अन्य वक्ताओं ने एमबी एक्ट में सिर्फ शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले अधिनियम को छोड़कर शेष और अधिनियम पर बढ़े हुए जुर्माने को यथाशीघ्र वापस लेने की मांग की। कहा कि इसे वापस नहीं लिया गया तो सपा आम जनता के साथ सड़क पर उतरने को बाध्य होगी। बैठक में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष रणंजय सिंह, विनोद यादव, जिला पंचायत सदस्य जयकुमार यादव, प्रशांत सिंह बघेल, भयन पांडेय, जिलाजीत पाल आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.