Move to Jagran APP

भाजपा नेता का बैनर हटाने में अफसरों के छूट रहे पसीने

जागरण संवाददाता भदोही बनारस राजमार्ग पर इंदिरा मिल चौराहे के निकट लोक निर्माण विभाग न

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:33 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 12:14 AM (IST)
भाजपा नेता का बैनर हटाने में अफसरों के छूट रहे पसीने
भाजपा नेता का बैनर हटाने में अफसरों के छूट रहे पसीने

जागरण संवाददाता, भदोही : बनारस राजमार्ग पर इंदिरा मिल चौराहे के निकट लोक निर्माण विभाग ने संकेतक लगाया है। इस मकसद से कि जनता को पता चले की भदोही से बनारस, चौरी अथवा कपसेठी जाने में उन्हें कितना वक्त लगेगा। दूरी कितनी है। हरे रंग के इस संकेतक पर सप्ताह भर पहले भाजपा नेता रितेश तिवारी ने अपना बैनर लगा दिया है।

loksabha election banner

बैनर लगने से वहां से गुजरने वाले यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी मंजिल के विषय में जानकारी नहीं मिल पा रही थी। यह स्थिति तब है जब एमएलसी चुनाव के चलते आचार संहिता लागू है। बैनर में भाजपा जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव और महामंत्री संतोष तिवारी का भी चित्र है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई शीर्ष नेताओं की फोटो भी इसमें दिखाई पड़ेगी। अब इस बैनर को हटाने में अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं। पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता हीरामणि वर्मा ने बताया कि मामला भाजपा नेता से जुड़ा है, इसलिए कार्रवाई डीएम को करनी चाहिए। नगर पालिका परिषद के ईओ जी लाल ने यह कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि संकेतक उनके कार्यक्षेत्र में नहीं है। डीएम राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि वह मीटिग में हैं। कार्रवाई करते हैं। भाजपा नेता रितेश तिवारी का कहना है कि संकेतक टूटा हुआ था, इसलिये बैनर लगा दिया।

-------------

प्रशासनिक अफसर से जांच कराने की मांग

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : औराई ब्लाक क्षेत्र के मवैया हरदोपट्टी गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को जिलाधिकारी को पत्रक सौंपकर गांव में कराए गए विकास कार्यों की जांच प्रशासनिक अधिकारी से कराने की मांग की गई है। आरोप है कि गांव में खड़ंजा, शौचालय निर्माण सहित अन्य कार्यों के नाम पर सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया है। लालमनि, छोटेलाल, विकास प्रजापति, संतोष, गुलशान आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.