Move to Jagran APP

सांसद और डीएम ने कोविड अस्पताल की देखी हकीकत

जागरण संवाददाता ज्ञानपुर (भदोही) इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चल र

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 07:14 PM (IST)
सांसद और डीएम ने कोविड अस्पताल की देखी हकीकत
सांसद और डीएम ने कोविड अस्पताल की देखी हकीकत

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चल रही खबर को लेकर अधिकारी चौकन्ना हो गए हैं। शनिवार को सांसद रमेशचंद बिद और डीएम आर्यका अखौरी ने काविड अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में संक्रमितों की सुविधा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। कहा कि आक्सीजन प्लांट के लिए निधि से 35 लाख दिया गया है। इसके अलावा एकमा ने भी 35 लाख की सहायता राशि दी है। प्लांट को स्थापित कराने के लिए बजट की कमी नहीं होने दी जाएगी।

loksabha election banner

सांसद और डीएम सुबह ही कोविड अस्पताल में पहुंच गए। सांसद ने बताया कि उन्होंने निधि से बजट दिया है। किसी विधायक ने प्लांट के लिए बजट नहीं दिया है। औराई विधायक ने औराई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कंसंट्रेटर आदि के लिए 35 लाख दिया है। बताया कि प्लांट की स्थापना के लिए बजट की कमी नहीं होने दी जाएगी। कहा कि संक्रमितों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। दवा और इलाज के साथ ही साथ अन्य सुविधाएं दी जाएं। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अधिकारियों को निर्देशित किया कि होम आइसोलेट संक्रमितों तक मेडिकल किट आदि की सुविधा दी जाए। साफ-सफाई की व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाए। शासन की शीर्ष प्राथमिकता में शामिल योजनाओं का लाभ भी संक्रमितों को मिले। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने भी भरोसा दिलाया कि शासन की ओर से जो भी सुविधा संक्रमितों के लिए दी जा रही है उसके पहुंचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। अधिकारियों की टीम पूरी निष्ठा से काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.