Move to Jagran APP

कार्यालय में तालाबंदी का अल्टीमेटम

जासं, भदोही: भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी सफाईकर्मियों ने रविवा

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 08:59 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 08:59 PM (IST)
कार्यालय में तालाबंदी का अल्टीमेटम
कार्यालय में तालाबंदी का अल्टीमेटम

जासं, भदोही: भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी सफाईकर्मियों ने रविवार को तहसील परिसर में बैठक कर अधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगाया। तय किया गया कि एक सप्ताह में उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे कार्यालय में तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन करेगे।

loksabha election banner

स्थाईकरण, ठेका प्रथा समाप्त करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर लंबे समय से आवाज बुलंद करने वाले सफाई कर्मियों ने पिछले दिनों इसे लेकर आमरण अनशन किया था। उस दौरान विभागीय अधिकारियों ने दो सप्ताह की मोहलत मांगते हुए कुछ मांगों को पूरी करने का भरोसा दिलाया था। सफाईकर्मियों का कहना है कि एक भी मांग नहीं पूरी की गई। इसे लेकर पिछले दिनों उन्होंने मंडलायुक्त से भी शिकायत की लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। बैठक में तय किया गया कि एक सप्ताह के अंदर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे बीडा कार्यालयों में तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन करने को विवश होंगे। बैठक में मो. सलीम, कुरबान, शफीक, सहबान, मेराज सहित एक दर्जन से अधिक सफाईकर्मी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.