Move to Jagran APP

कपड़े की गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान

भदोही-ज्ञानपुर मार्ग स्थित कपड़ों के गोदाम में शुक्रवार को आग लगने से अफरा तफरी मच गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ साथ फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची। इससे पहले आसपास लोगों ने आग पर काफी हद तक काबू कर लिया था। बावजूद इसके घटना में एक लाख से अधिक कीमत के कपड़े जलकर राख हो गए। प्रमुख कपड़ा व्यवसायी घनश्याम दास खत्री का बीएसएनएल कार्यालय के सामने मकान है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 05:31 PM (IST)
कपड़े की गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान
कपड़े की गोदाम में लगी भीषण आग, भारी नुकसान

जासं, भदोही : भदोही-ज्ञानपुर मार्ग स्थित कपड़ों के गोदाम में शुक्रवार को आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कोतवाली पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची। इससे पहले आसपास लोगों ने आग पर काबू कर लिया था। एक लाख से अधिक कीमत के कपड़े जलकर राख हो गए। कपड़ा व्यवसायी घनश्याम दास खत्री का बीएसएनएल कार्यालय के सामने मकान है। मकान के अगले हिस्से में वह रेडीमेड कपड़ों का व्यवसाय करते हैं जबकि पिछले हिस्से के दूसरे तल को गोदाम बनाया है। गोदाम में बड़ी मात्रा में कंबल, रजाई, गद्दे व अन्य सामान भरे थे। सुबह साढ़े नौ बजे गोदाम से उठता धुआं देख लोग चौंक गये। कोतवाली पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई। हालांकि तब तक पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था। आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका। विकास खत्री ने शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका जताई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.