Move to Jagran APP

खुले में मांस बिक्री से लोगों को परेशानी

जागरण संवाददाता खमरिया (भदोही) नगर पंचायत खमरिया में खुले में मांस बिक्री से लोगों को परे

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 12:18 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:18 AM (IST)
खुले में मांस बिक्री से लोगों को परेशानी
खुले में मांस बिक्री से लोगों को परेशानी

जागरण संवाददाता, खमरिया (भदोही) : नगर पंचायत खमरिया में खुले में मांस बिक्री से लोगों को परेशानी हो रही है। नगर में सब्जी मंडी के पास ही खुले रूप से भेड़-बकरियों के मांस की बिक्री की जाती है। साथ ही खुले में ही उन्हें काटा जाता है तो अवशेष भी आस-पास ही फेंक दिया जाता है। ऐसे में सब्जी मंडी में पहुंचने वाले ऐसे लोगों व महिलाओं, बच्चों को जो मांस का सेवन नहीं करते उन्हें दिक्कत होती है। आस-पास फेंके जा रहे अवशेष से उठने वाले दुर्गंध से भी लोगों की दिक्कत बढ़ जाती है। नागरिकों ने मांस की दुकान खुले रूप से न लगाए जाने अथवा बस्ती से बाहर लगवाने की मांग की है।

loksabha election banner

---------

भाजपाजनों ने बनाई सफलता की रणनीति

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : भाजपाजनों की बैठक गुरुवार को रोही बाजार में हुई, जिसमें 30 जून को खजुरी, वाराणसी में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की सफलता को लेकर चर्चा की गई। साथ ही कार्यक्रम में पहुंचने की रणनीति बनाई गई। पूर्व जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक ने कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में पहुंचने पर जोर दिया। कहा कि कार्यकर्ता मास्क आदि के साथ कार्यक्रम में पहुंचेगे। बैठक में धर्मेंद्र तिवारी, विजय बहादुर सिंह, सोनू शुक्ला, रामसागर पाठक, खुशियाल सिंह, गुलाबचंद, राजेश बिद आदि थे।

---------------

बिखरी गंदगी से परेशानी

जासं, औराई (भदोही) : राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित औराई बाजार में बने फ्लाई ओवरब्रिज के नीचे बिखरी गंदगी के बीच से निकलना मुश्किल हो गया है। व्यापारियों की ओर से पुल के नीचे ही दुकान का कूड़ा फेंक दिया जाता है। सफाई के लिए बाजार में कोई बंदोबस्त न होने से इधर-उधर मार्ग पर कूड़ा बिखरा पड़ा है। गंदगी से उठ रही दुर्गंध के बीच से आवागमन करने से जहां दिक्कत उठानी पड़ रही है तो वहीं संक्रमण भी फैलने की आशंका बढ़ गई है। ओवरब्रिज के नीचे बिखरी गंदगी स्वच्छता मिशन की पोल खोल रही है। जिम्मेदारों की भी नजर नहीं पड़ रही है। कूड़ा उठाने के लिए न तो संसाधन है और न ही सफाईकर्मी। इसको लेकर बाजार के लोगों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.