Move to Jagran APP

अनशन की तैयारी में बीडा के सफाई कर्मी

छह सूत्रीय मांगों को लेकर लेकर लंबे समय से आंदोलित भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के दैनिक वेतन भोगी सफाई कर्मचारियों ने बैठक कर आगे की रणनीति पर मंथन किया। कहा कि आश्वासन के दस दिन बाद भी बीडा अधिकारियों ने उनकी मांगों के संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया। तय किया गया कि आश्वासन की समयावधि बीतने तक उनकी मागों को पूरी नहीं किया तो वे पुन: आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 10:55 PM (IST)
अनशन की तैयारी में बीडा के सफाई कर्मी
अनशन की तैयारी में बीडा के सफाई कर्मी

जासं, भदोही : भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के दैनिक वेतनभोगी सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार को बीडा परिसर में बैठक कर छह सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन चलाने की रणनीति तय की। चेताया कि बीडा अधिकारियों ने दस दिन में उनकी मांगों के संबंध में कोई निर्णय नहीं लियातो वह आमरण अनशन को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

ग्रेड-पे पर भुगतान, स्थायीकरण सहित छह सूत्रीय मांगों को लेकर सफाईकमियों ने गत दिनों आमरण अनशन किया था। उस दौरान अधिकारियों ने उनकी कुछ मांगों को 15 दिन की समयावधि में पूरा करने का भरोसा दिलाया था। सफाईकर्मियों का कहना है कि दस दिन बीत गए इस दिशा में अब तक कोई पहल नहीं की गई। तय किया गया कि आश्वासन की समयावधि बीतने तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो काम-काज ठप कर वे पुन: आमरण अनशन करने बाध्य होंगे। बैठक में रुस्मत, जमालुद्दीन, शफीक, सोनू, ननका, वनस्पति, कल्लू आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.