Move to Jagran APP

भदोही बार अध्यक्ष पर हमला, कार्य का बहिष्कार

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मोतीलाल पर जानलेवा हमले व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। इस दौरान पुलिस पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को पत्रक सौंपा गया। आरोप है कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पर गत गुरुवार को सरोई बाजार के पास कुछ लोगों ने हमला किया था। इसे लेकर शुक्रवार को तहसील में गहमा गहमा रही। सुबह एसोसिएशन ने अधिवक्ता हाल में बैठक कर घटना की निदा करते हुए विरोध में न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:26 PM (IST)
भदोही बार अध्यक्ष पर हमला, कार्य का बहिष्कार
भदोही बार अध्यक्ष पर हमला, कार्य का बहिष्कार

जासं, भदोही: भदोही तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मोतीलाल पर जानलेवा हमले व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया। इस दौरान पुलिस पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी को पत्रक सौंपा गया। आरोप लगाया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पर सरोई बाजार के पास कुछ लोगों ने हमला किया था। अभी तक पुलिस पर कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर तहसील परिसर में गहमागहमी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

loksabha election banner

एसोसिएशन के अध्यक्ष मोतीलाल का आरोप है कि गुरुवार की शाम जब वह अपने अहरा हृदयपट्टी स्थित घर जा रहे थे तभी सरोई बाजार के पास कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जैसे-तैसे वह जान बचाकर भागने में सफल हुए। बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। घटना से तत्काल पुलिस को अवगत कराया गया। रजपुरा चौकी पर तहरीर भी दी गई। पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई नहीं की। इसे लेकर अधिवक्ताओं ने रोष जताया। एसडीएम चेंबर में जाकर घटना से अवगत कराते हुए पुलिस पर मामले में उदासीनता बरतने का आरोप लगाया गया। इस मौके पर शोभनाथ यादव, अंकित पांडेय, शिवप्रसाद सिंह सहित कई अधिवक्ता रहे। उधर मामले में पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.