Move to Jagran APP

अधिवक्ता के पुत्र ने फहराया परचम

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : मन में कुछ कर गुरजने की तमन्ना हो तो कोई भी मुश्किल राह की बाधा नहीं

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 05:58 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 05:58 PM (IST)
अधिवक्ता के पुत्र ने फहराया परचम
अधिवक्ता के पुत्र ने फहराया परचम

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : मन में कुछ कर गुरजने की तमन्ना हो तो कोई भी मुश्किल राह की बाधा नहीं बन सकती। मेधावी पढ़ाई के लिए समय निकाल ही लेते हैं तो अपनी प्रतिभा को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसा ही कर दिखाया है केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा परिषद (सीबीएसई) के अंतर्गत संचालित इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा के आए परीक्षा परिणाम में डभका गांव निवासी अखिलेश प्रताप ¨सह के पुत्र जयनाथ ¨सह ने 96.4 फीसद अंक के साथ जिले में टाप करके।

loksabha election banner

उसने कहा कि वह डाक्टर बनना चाहता है। उसकी इस सफलता से माता पिता सहित अन्य परिजनों के खुशी का ठिकाना नहीं था। पिता अखिलेश ने कहा कि बेटे को जिले में पहला स्थान मिलने पर उन्हें जो खुशी हुई है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इसी तरह दयावंती पुंज माडल स्कूल सीतामढ़ी की छात्रा बरौत इलाहाबाद निवासी किसान व्यवसायी सुनील कुमार-सुषमा जायसवाल की पुत्री शिखा जायसवाल ने 94.4 फीसद अंक हासिल कर जिले में दूसरा स्थान हासिल किया है। उसने कहा कि वह प्रोफेसर बनना चाहती है। कहा कि जिले में दूसरा स्थान मिलने पर उसे बेहद खुशी हुई है। कहा कि लगन के साथ मेहनत की जाय तो सफलता अवश्य मिलेगी। उसके पिता सुनील भी उसकी सफलता से गद्गद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.