Move to Jagran APP

बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने उड़ाया 75 हजार का आभूषण

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ठीक सामने दिनदहाड़े दुस्साहसिक तरीके से उचक्कों ने बाइक की डिक्की से 75 हजार रुपये का आभूषण उड़ा दिए। जब तक लोग समझ पाते तब तक उचक्के आसानी से फरार हो गए। आए दिन हो रही उचक्केगिरी की घटनाओं ने व्यापारियों और दुकानदारों की नींद उड़ा दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 07:38 PM (IST)
बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने उड़ाया 75 हजार का आभूषण
बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने उड़ाया 75 हजार का आभूषण

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ठीक सामने दिनदहाड़े दुस्साहसिक तरीके से उचक्कों ने बाइक की डिग्गी से 75 हजार रुपये का आभूषण उड़ा दिए। जब तक लोग समझ पाते तब तक उचक्के आसानी से फरार हो गए। आए दिन हो रही उचक्कागीरी की घटनाओं ने व्यापारियों और दुकानदारों की नींद उड़ा दी।

loksabha election banner

गोपीगंज नगर में स्थित टायर पंक्चर बनाने की दुकान सुर्खियों में आ गई। शुक्रवार को तुरंतपुर गांव निवासी दिनेश सेठ सायंकाल गोपीगंज नगर में खड़हट्टी मोहाल में एक दुकान पर आए थे। जब वह दुकान में बैठे थे इस बीच किसी ने उनकी बाइक पंक्चर कर दी। जब वह घर जाने के लिए बाहर निकले तो टायर पंक्चर देख और बाइक पर बैठ गए तो किसी ने बताया कि उनका टायर पंक्चर है। रात में लगभग आठ बजे जब वह पंक्चर बनवाने के लिए बस स्टैंड के पास स्थित दुकान पर गए थे। टायर का पंक्चर बनवाने के दौरान बाइक की डिग्गी को तोड़कर बैग में रखा 75 हजार की कीमत का आभूषण उठा ले गए। इसके पहले भी बस स्टैंड पर पंक्चर की दुकान पर इसके पूर्व दो घटना हो चुकी है। छत्तीसगढ़ निवासी एक व्यक्ति बोलेरो के साथ प्रयागराज के एक कपड़ा व्यवसायी की कार से बैग गायब होने की घटना हो चुकी है। पुलिस घटना के बाद हर बार पूछताछ और जांच-पड़ताल करती है, लेकिन अभी तक कुछ सफलता हासिल नहीं कर सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.