Move to Jagran APP

पालिका के 120 सफाईकर्मियों को मिले सुरक्षा उपकरण

स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यक्रम के तहत सोमवार को पालिका सभागार में सफाईकर्मियों को कतव्यबोध कराते हुए सुरक्षा संसाधन व कंबल वितरण किया गया। सफाई कार्य के दौरान हाथों में ग्लब्ज मास्क सहित अन्य सुरक्षा उपकरण के उपयोग पर बल दिया गया। ईओ जी लाल ने बताया कि कार्यक्रम के तहत सभी सफाईकर्मियों को सुरक्षा संसाधनों से लैस करने का शासन से आदेश है। इस क्रम में पालिका के समस्त कर्मचारियों को सुरक्षा संसाधन उपलब्ध करा दिए गए। इस दौरान पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल ने सभी सफाईकमियों को अपनी ओर से कंबल भी वितरित किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 10:11 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 06:07 AM (IST)
पालिका के 120 सफाईकर्मियों को मिले सुरक्षा उपकरण
पालिका के 120 सफाईकर्मियों को मिले सुरक्षा उपकरण

जासं, भदोही : स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यक्रम के तहत सोमवार को पालिका सभागार में सफाईकर्मियों को कर्तव्यबोध कराया गया। सुरक्षा संसाधन व कंबल वितरण किया गया। सफाई कार्य के दौरान हाथों में ग्लव्स और मास्क सहित अन्य सुरक्षा उपकरण के उपयोग पर बल दिया गया। ईओ जी.लाल ने बताया कि सभी सफाईकर्मियों को सुरक्षा संसाधनों से लैस करने का शासनादेश है। पालिका के समस्त कर्मचारियों को सुरक्षा संसाधन उपलब्ध करा दिए गए। पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल ने सभी सफाईकर्मियों को अपनी ओर से कंबल भी वितरित किया। कहा कि भारी ठंड में कार्य करने वाले सफाईकर्मियों के स्वास्थ्य की चिता करना हमारी जिम्मेदारी है। ईओ ने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत सफाईकर्मियों को नगर पालिका परिषद भदोही अंकित टी-शर्ट, हेलमेट, हैंड ग्लव्स, जूते व फेसमास्क दिया गया। पालिका में कुल 151 सफाई कर्मचारी हैं। चार जनवरी से शुरू हो रहे स्वच्छ सर्वेक्षण कार्यक्रम को लेकर कर्मचारियों को जागरूक भी किया। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, जेई (जल) प्रदीप यादव, विनीत बरनवाल, सभासद गिरधारी जायसवाल व अरविद मौर्य आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.