Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

मंगलवार को दिन में करीब एक बजे बैजलपुर गांव के उत्तर स्थित बाग में एक पेड़ की डाल से नायलान की रस्सी के सहारे युवक का शव लटका देख वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। गांव के लोगों ने युवक की पहचान शिवा विश्वकर्मा के रूप में की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 10:55 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

बस्ती: दुबौलिया थाना क्षेत्र के बैजलपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव गांव के बाहर बाग में रस्सी से लटकता हुआ पाया गया। मृतक की पहचान गांव के ही 19 वर्षीय शिवा विश्वकर्मा के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया।

loksabha election banner

मंगलवार को दिन में करीब एक बजे बैजलपुर गांव के उत्तर स्थित बाग में एक पेड़ की डाल से नायलान की रस्सी के सहारे युवक का शव लटका देख वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। गांव के लोगों ने युवक की पहचान शिवा विश्वकर्मा के रूप में की। वह अपने माता-पिता व छोटे भाई के साथ दिल्ली में रहता था। शुक्रवार को ही वह गांव आया था। गांव में वह अपने चचेरे भाई कुलदीप के साथ रहता था। कुलदीप ने बताया वह सोमवार की शाम पांच बजे से ही घर से गायब था। रात में काफी खोजबीन करने पर भी उसका पता नहीं चल सका था। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होने की बात कह रही है। शिवा के जेब से उसका मोबाइल और पर्स मिला है, जिसके आधार पर पुलिस घटना का कारण जानने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.