Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर मतगणना की लेते रहे अपडेट

निर्वाचन आयोग की साइट से लेकर वाट्स ग्रुप पर रही नजर

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 11:28 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 11:28 PM (IST)
सोशल मीडिया पर मतगणना की लेते रहे अपडेट
सोशल मीडिया पर मतगणना की लेते रहे अपडेट

बस्ती: गुरुवार को सोशल मीडिया पर मतगणना परिणाम जानने के लिए उत्सुक नजर आए। युवा सोशल मीडिया पर वाट्स ऐप ग्रुपों और निर्वाचन आयोग की रिपोर्ट को मतगणना के हर चक्र की रिपोर्ट पोस्ट करते रहे। वहीं फेसबुक पर भी यह सिलसिला चलता रहा। किसी ने मतदान के नतीजे पर अपनी भड़ास निकाली तो किसी ने पीएम मोदी को जीत का श्रेय देते हुए पोस्ट किया।

loksabha election banner

अमित कुमार सिंह सोनू ने फेसबुक पर भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी को बधाई देते हुए लिखा कि मतदाताओं ने जातिवाद को नकार दिया। वहीं जितेंद्र कौशल ने फेसबुक पर लिखा कि .. अंतत: हार गए जुगाड़, जाति, जनतंत्र के ठेकेदार। एडवोकेट अरुण कुमार श्रीवास्तव ने अपने विचार कुछ इस तरह व्यक्त किए- जनता ने कहा चौकीदार प्योर है। वहीं भूपेंद्र सिंह राणा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि आज ये तय हो गया कि राष्ट्रवाद सर्वोपरि है, जबकि सुभाष चंद्र शुक्ल ने लिखा कि सुनामी जयश्रीराम की। वाट्स ऐप ग्रुप से जुड़े लोग एक दूसरे से बस्ती, संतकबीरनगर और सिद्धार्थनगर की मतगणना का हाल पूछते रहे। ग्रुपों पर लगातार लोग मतगणना का चक्रवार परिणाम अपडेट करते रहे। वहीं जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए ग्रुप पर प्रत्येक चक्र की मतगणना का परिणाम विधानसभावार भेजा जाता रहा। कई ग्रुपों पर लोग बस्ती के साथ ही अन्य जिलों में हो रही मतगणना का भी अपडेट देते रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.