This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

तीन सप्ताह पूर्व चोरी पिकअप बरामद, आरोपित गिरफ्तार

23 अप्रैल को रोज की भांति पानी पहुंचाने के लिए गाड़ी लेकर गया था

JagranSat, 15 May 2021 11:23 PM (IST)
तीन सप्ताह पूर्व चोरी पिकअप बरामद, आरोपित गिरफ्तार

जासं विक्रमजोत, बस्ती: हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के खतमसराय चौराहे के पास शनिवार की देरशाम वाहन चेकिग के दौरान छावनी पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने तीन सप्ताह पहले पटखापुर चौराहे से चोरी हुई पिकअप बरामद कर वाहन चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र के खतमसराय चौराहे पर वाहन चेकिग के दौरान पुलिस टीम को अयोध्या से बस्ती की तरफ जा रही एक संदिग्ध पिकअप दिखी। उसे रोकने की कोशिश की गई तो पिकअप चालक वाहन लेकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिसकर्मियों ने बड़ी सूझबूझ के साथ उसे पकड़ लिया। वाहन चालक से पूछताछ किया गया तो चालक ने अपना नाम कमलेश श्रीवास्तव निवासी ग्राम चौबीसी थाना हैदरगढ़ जनपद बाराबंकी बताया। गाड़ी के पीछे नंबर प्लेट पर यूपी 82 यूएन 5479 जबकि बगल में यूपी 82 जेएन 5479 लिखा मिला। वाहन स्वामी के बारे में पूछने पर बताया कि यह उसकी गाड़ी है। वह स्वयं इसका मालिक है। कागजात घर पर छूट गया है। पूछताछ के दौरान ही हाइवे किनारे स्थित टिकरिया गांव निवासी राजेश सिंह मौके पर पहुंच गए। उनको देख चालक घबरा कर भागना चाहा तो राजेश ने बताया कि यह तो उनका ड्राइवर है जो उनकी गाड़ी चलाता था। 23 अप्रैल को रोज की भांति पानी पहुंचाने के लिए गाड़ी लेकर गया था और वहीं से वाहन लेकर फरार हो गया था। इसका मुकदमा स्थानीय थाने पर पंजीकृत कराया गया है। बताया कि पिकअप उनकी है। इसका नंबर बदल दिया गया है। मारने पीटने व धमकी देने के आरोप में मुकदमा

जासं,बस्ती: हर्रैया थानाक्षेत्र के नरायनपुर मिश्र गांव निवासी रणविजय वर्मा ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें अपशब्द कहते हुए मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरिश्चंद्र वर्मा व नागेंद्र मिश्रा के विरुद्ध भादवि व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

....

प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर मारपीट

जासं, बस्ती : मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ओड़वारा बाजार में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को मारापीटा और अपशब्द कहे। थाना क्षेत्र के सिसवा माफी गांव निवासी रामनरेंद्र ने पुलिस को तहरीर देकर गिरजेश कुमार गौड़, सुनील कुमार गौड़ व नसीम निवासी सिसवा माफी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By Jagran

बस्ती में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!