Move to Jagran APP

पंडाल में होगी तीन हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था

21 नवंबर को सीएम करेंगे मुंडेरवा चीनी मिल का शुभारंभ

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 10:56 PM (IST)
पंडाल में होगी तीन हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था
पंडाल में होगी तीन हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था

बस्ती: चीनी मिल और विद्युत प्लांट का लोकार्पण करने 21 नवंबर को आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। सीएम की जनसभा के लिए पंडाल के निर्माण का भी कार्य चल रहा है। उद्घाटन अवसर पर गन्ना मंत्री सुरेश राणा भी मौजूद रहेंगे।

prime article banner

पंडाल का निर्माण करवा रहे सहायक अभियंता इरफानुल्लाह सिद्दीकी ने बताया कि मुख्यमंत्री के संबोधन के लिए 40 फुट चौड़ा 60 फुट लंबा और 7 फुट की ऊंचाई का स्टेज बनाया जा रहा है। जनता के लिए बीच में 100 फिट चौड़ा और 300 फिट लंबा मुख्य पंडाल एवं इसके दोनों तरफ 72 फुट चौड़ा 200 फुट लंबा पंडाल बनाया जा रहा है। इनमें तीन हजार से अधिक लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई जाएंगी। पंडाल में वीआइपी गैलरी भी बनाई जाएगी।

...........

चीनी मिल परिसर में उतरेगा सीएम का हेलीकाप्टर

चीनी मिल परिसर में ही मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए आज से हेलीपैड निर्माण का कार्य शुरू हो गया। हेलीपैड के लिए 20 मीटर चौड़ा 20 मीटर लंबा कुल 400 वर्ग मीटर जमीन को चिह्नित कर समतलीकरण का कार्य किया जा रहा है। हेलीपैड से मुख्यमंत्री पूजा स्थल, शहीद किसानों की प्रतिमाओं एवं सभास्थल तक जाएंगे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाए रखने के लिए बल्लियों से बैरीकेडिग का भी कार्य चल रहा है। हिदू युवा वाहिनी की बैठक सोमवार को मखौड़ा धाम में संपन्न हुई। इसमें 21 नवंबर को मुंडेरवा चीनी मिल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अज्जू हिदुस्थानी ने की। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से तैयारियों में जुट जाए। साहब पाठक, विनोद कुमार, पप्पू साहू, ओम प्रकाश रावत, मुकेश वर्मा, अखिलेश पांडेय मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.