Move to Jagran APP

गला दबाने से हुई थी युवती की मौत

घटना की जानकारी लेने गांव में पहुंचे एसपी

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 12:21 AM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 12:21 AM (IST)
गला दबाने से हुई थी युवती की मौत
गला दबाने से हुई थी युवती की मौत

जासं,रखौना, बस्ती : नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नित्यक्रिया के निकली युवती की गला दबा कर हत्या की गई थी। रविवार को जारी हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी इसकी पुष्टि हो गई है। शनिवार को युवती का गेहूं के खेत में मिला था। मामले में गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर हत्या करने का आरोप है। आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

prime article banner

नवागत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने रविवार को दिन में तीन बजे गांव में पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा ग्रामीणों के साथ स्वजन से घटना की जानकारी ली। शनिवार की सुबह युवती नित्यक्रिया के लिए घर से निकली थी। गेहूं के खेत में गांव का ही संदीप निषाद खींच ले गया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर गेहूं के खेत में गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के दिन ही आरोपी संदीप निषाद व उसके पिता चतुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। स्वजन रविवार को मुकदमे की कापी न मिलने पर शव जलाने से मना करने लगे तो एसएसआई संतोष सिंह ने पहुंचकर स्वजन को मुकदमे की कापी दी और कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। नवागत पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के साथ सीओ कलवारी शक्ति सिंह, सीओ ट्रेनीज विशाल चौधरी प्रभारी निरीक्षक सतानंद पांडेय भी मौजूद रहे। बालिका का अपहरण, तीन के खिलाफ मुकदमा जागरण संवाददाता पैकोलिया,बस्ती : पैकोलिया थाना क्षेत्र के गांव से बालिका के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। रविवार को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पैकोलिया थाने में तीन लोगों के विरुद्ध अपहरण की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी ने पुलिस कप्तान को दी गई शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि गत 10 मार्च की सुबह 10 बजे फेरी लगाकर कुर्सी बेचने वाले लखविदर सिंह पुत्र पृथ्वीपाल सिंह निवासी कचनाल थाना क्षेत्र कचनाल जिला रामपुर, तहसीनरजा पुत्र अज्ञात व बब्लू पुत्र अज्ञात, पता अज्ञात ने मिलकर उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया। आशंका है कि उसकी लड़की की हत्या कर लाश को फेंक दिया होगा। पुलिस कप्तान के आदेश पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.