Move to Jagran APP

बरामदे में गमछे के सहारे लटका मिला युवक का शव

सोनहा थाना क्षेत्र के बनरही जंगल गांव की घटना पिता ने कहा मानसिक अवसाद में चल रहा था बेटा

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:52 PM (IST)
बरामदे में गमछे के सहारे लटका मिला युवक का शव
बरामदे में गमछे के सहारे लटका मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, भानपुर, बस्ती : सोनहा थाना क्षेत्र के बनरही जंगल गांव में 30 वर्षीय युवक का शव बरामदे में छत की कुंडी से गमछे के सहारे लटका मिला। फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह लगभग सात बजे राजू की पुत्री अंजलि ने बरामदे में चाचा श्रवण कुमार पुत्र रमेश्वर का शव छत की कुंडी से लटका देख शोर मचाया। मौके पर स्वजन के अलावा गांव के लोग भी जुट गए। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। पिता रमेश्वर ने बताया कि श्रवण कुछ दिनों से मानसिक अवसाद में था। तीन जनवरी को वह सोनहा बाजार में खाद लेने की बात कहकर निकला तो वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पांच जनवरी को सोनहा थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। दो दिन बाद अचानक वह घर लौट आया। पत्नी साधना ने बताया कि मंगलवार की रात में वह घर के अंदर कमरे में सोई थी, जबकि उनके पति श्रवण बरामदे में सोए थे। श्रवण अपने पीछे छह वर्षीय बेटी खुशी, चार वर्षीय बेटा निखिल व तीन माह की एक अन्य बेटी को छोड़ गया है। प्रभारी निरीक्षक अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली किशोरी जागरण संवाददाता, रुधौली, बस्ती : वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भादी खुर्द गांव में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव दिन में 11.30 बजे घर में दुपट्टे के फंदे के लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में स्वजन से पूछताछ की।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सिहारी गांव की 14 वर्षीय गौरी पांडेय पुत्री महेंद्र पांडेय 10 साल से अपने नाना वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भादी खुर्द गांव के राघवराम मिश्र के घर रहकर पढ़ाई करती थी। उसका शव मंगलवार को घर में दुपट्टे के फंदे के सहारे लटका हुआ पाया गया। नाना ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष डीके सरोज व एसआइ प्रमोद कुमार पांडेय महिला सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया। किशोरी के पिता ने बताया कि उनके ससुर से कोई पुत्र नहीं था। ऐसे में उनकी बेटी नाना के घर रहकर पढ़ाई करती थी। वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी। गौरी तीन बहन व एक भाई में सबसे छोटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.