Move to Jagran APP

राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य ने गांव में लगायी चौपाल

हर्रैया के पुरानी तहसील के पास स्थापित सब्जी मंडी में हर रोज लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए नगर पंचायत द्वारा एक वर्ष पहले सब्जी मंडी को रामलीला नगर में स्थापित कर दिया गया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 11:46 PM (IST)
राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य ने गांव में लगायी चौपाल
राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य ने गांव में लगायी चौपाल

बस्ती: महादेवा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान ग्राम पंचायत कसैला, मसहा,गोसांई जोत गांव में उत्तर प्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य शिवपूजन राजभर ने बैठक की। चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना व उनके निदान का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मात्र एक ऐसी पार्टी है जो सभी जाति वर्ग को एक साथ जोड़ कर काम करती है। पार्टी का नारा है, सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास, केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की जो भी कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं वह सीधे आम जनमानस तक पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील किया कि आप अपने अधिकार के प्रति जागरूक रहें। भाजपा नेता वीरेंद्र राजभर, अरविद राजभर, बलराम गोंड, विजय राजभर, दुर्गा प्रसाद राजभर,संत कुमार सिंह,विनोद राजभर, राजेश राजभर,त्रिभुवन राजभर, सुरेंद्र सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

पुरानी तहसील के पास फिर से सज रहीं दुकानें

हर्रैया के पुरानी तहसील के पास स्थापित सब्जी मंडी में हर रोज लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए नगर पंचायत द्वारा एक वर्ष पहले सब्जी मंडी को रामलीला नगर में स्थापित कर दिया गया था। वहां छोटे-बड़े दुकानदारों सहित ठेले वालों को निश्चित स्थान आवंटित किया गया था। रामलीलानगर में कुछ दिनों तक सब्जी विक्रेता दुकान लगाए। इससे पुरानी तहसील के पास लोगों को जाम से छुटकारा मिल गया था, मगर अब वहां से धीरे-धीरे सब्जी विक्रेता पुरानी तहसील के पास सब्जी का ठेला लगा रहें हैं। इतना ही नहीं वह सड़क पर घूम घूम कर सब्जी बेंच रहे हैं। इससे अब फिर से लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। मौके पर पुलिस भी मौजूद रहती है, मगर वह मनमाने तौर पर सब्जी की दुकान लगाने वालों को नहीं रोक रही है। नयी सब्जी मंडी में स्थायी दुकानदार सब्जी की दुकान लगाकर बैठते हैं, मगर रास्ते में ही सब्जी मिल जाने के कारण वहां ग्राहक कम जाते हैं। नगर पंचायत कर्मी भी इस समस्या को लेकर गंभीर नहीं हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गुप्ता का कहना है कि रामलीला नगर में सब्जी मंडी को और विस्तार रूप देने का काम चल रहा है। जल्द ही सभी सब्जी की दुकानें यहीं संचालित कराई जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.