Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में चटकीं लाठियां, छह महिलाएं घायल

गौर थाना क्षेत्र के बलुआ चौबे गांव की घटना

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 11:41 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 11:41 PM (IST)
चुनावी रंजिश में चटकीं लाठियां, छह महिलाएं घायल
चुनावी रंजिश में चटकीं लाठियां, छह महिलाएं घायल

जागरण संवाददाता बभनान, बस्ती : गौर थाना क्षेत्र के बलुआ चौबे गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व उसके प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी के परिवारवालों में जमकर लाठियां चलीं। घटना में छह महिलाएं घायल हो गईं।

loksabha election banner

एक पक्ष के रामतीरथ ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गुरुवार को वह गांव में ही एक चाय की दुकान पर खड़े थे इसी बीच नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के स्वजन दर्जनभर समर्थकों के साथ आ धमके। अभी वह कुछ समझ पाते कि उन्होंने उस पर हमला बोल दिया। जब वह जान बचाने के लिए घर में घुस गए तो वे घर में घुसकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला किए। बल्कि घर की महिलाओं को भी मारापीटा गया। वहीं दूसरे पक्ष के पारस यादव ने भी पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि विपक्षियों द्वारा मारपीट की गई। विपक्षी उनके घर में घुस आए व महिलाओं को मारा पीटा। गौर थाना के उप निरीक्षक जेपी पांडेय ने बताया कि दोनों पक्ष से तहरीर मिल गई है मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जासं, बस्ती: नगर पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामिया को तमंचा- कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक नगर सतानंद पांडेय के निर्देशन में उप निरीक्षक सूर्यभान यादव और उनकी टीम ने ग्राहक सेवा केंद्र पाल नगर से हुई लूट के मामले में वांछित विजय उर्फ विक्की उर्फ विक्रांत निवासी मुखलिसपुर थाना महुली जनपद संतकबीर नगर को अमहट पुल के पास गिरफ्तार किया। उसके पास से लूटे गई धनराशि में से 2,130 रुपये के अलावा एक तमंचा व दो कारतूस बरामद केयिा गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी की ओर से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.