Move to Jagran APP

दुपट्टे के सहारे लटका मिला युवती का शव

वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पिपराजप्ती गांव की घटना मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में की पूछताछ फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 11:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 11:28 PM (IST)
दुपट्टे के सहारे लटका मिला युवती का शव
दुपट्टे के सहारे लटका मिला युवती का शव

जागरण संवाददाता,वाल्टरगंज, बस्ती: वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पिपराजप्ती गांव में एक 17 वर्षीय युवती की दीवार में लगे खूंटी से दुपट्टे के सहारे लटका शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवारीजनों से पूछताछ किया।

loksabha election banner

गांव की ज्योति पुत्री अशोक कुमार शनिवार की रात खाना खाकर कमरे में सोने चली गई। रविवार की सुबह जब स्वजन उसे जगाने के लिए गए तो अंदर से दरवाजा बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाए लेकिन कोई आवाज नहीं आया। जिससे परिवारीजन को अनहोनी की आशंका हुई। परिवारीजन ने दरवाजे के ऊपरी हिस्से को तोड़कर अंदर देखा तो अवाक रह गए। ज्योति का शव दीवार की खूंटी से दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। स्वजन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी और शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। मृतका अपने तीन भाइयों में सबसे छोटी थी। दो भाई लखनऊ में रहकर पढ़ाई करते हैं। युवती के पिता 10 दिन पूर्व किसी काम से मुंबई गए थे। मृतका घर पर अपनी मां एक भाई साथ रहती थी। थानाध्यक्ष वाल्टरगंज योगेश सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ छात्रा से दुष्कर्म का मुकदमा

जासं,बस्ती : रुधौली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता हाईस्कूल की छात्रा है। थाना प्रभारी रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि दुष्कर्म के साथ ही एससी-एससी एक्ट की धारा भी लगाई गई है। मुकदमे की विवेचना सीओ रुधौली कर रहे हैं।

रुधौली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 18 मार्च 2022 को स्कूल गई थी। सुबह करीब नौ बजे स्कूल से शौच के लिए गई थी। उसे अकेला पाकर जातिसूचक शब्द कहते हुए गांव के रहने वाले आरोपित ने पकड़ लिया। जबरन कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर जान से माने की धमकी दी। साथ ही पुलिस में शिकायत न करने के लिए प्रलोभन देते हुए धमकाया भी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गांव निवासी हरिभजन और सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.