Move to Jagran APP

देश का सुनहरा भविष्य तय करने वाली बनाएंगे सरकार

पहली बार मतदान का अवसर मिला है इसका उचित प्रयोग करके विकासशील सरकार बनाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:09 PM (IST)
देश का सुनहरा भविष्य तय करने वाली बनाएंगे सरकार
देश का सुनहरा भविष्य तय करने वाली बनाएंगे सरकार

जासं, भानपुर, बस्ती : लोकतांत्रिक देश में मतदान लोगों की सबसे बड़ी ताकत है। इस ताकत से लोग एक अच्छी सरकार बनाने के साथ देश का सुनहरा भविष्य भी तय करते हैं। इसलिए हम सब लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करेंगे। पहली बार मतदान का अवसर मिला है इसका उचित प्रयोग करके विकासशील सरकार बनाएंगे। पेश है युवा वोटरों से बातचीत।

loksabha election banner

---

पहली बार वोट डालने का अधिकार मिला है। विधानसभा चुनाव में वह खुद तो मतदान करुंगी साथ ही दूसरों को भी निर्भय होकर मतदान करने के लिए प्रेरित करुंगी। किसी तरह के प्रलोभन से प्रभावित न हों इसके लिए लोगों को जागरूक करुंगी।

चंचल गुप्ता, नरखोरिया बाजार

--

लोकतंत्र के महापर्व में मुझे भी पहली बार मतदान करने का अधिकार मिला है। मैं खुद तो मतदान करूंगा ही आस पास के लोगों को भी प्रेरित करूंगा। देश के विकास की ओर ले जाने वाला प्रतिनिधि चुनना जरूरी है।

अरुण कुमार जायसवाल,असनहरा

-----

विधानसभा में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। मन में उत्साह है। हम बेदाग छवि के प्रत्याशी को अपना मत देकर अच्छी सरकार बनाने में सहयोग करेंगे।

विशाल मिश्र, कनेथू बुजुर्ग

----

सभी को मतदान जरूर करना चाहिए। लोकतंत्र में एक-एक वोट बहुमूल्य होता है। इसलिए हमें बिना किसी लालच में पड़े खुद भी मतदान करना चाहिए व दूसरे लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए।

अजय कुमार गुप्ता, भानपुर

----

पहली बार मतदान का अधिकार मिलने पर बहुत खुश हूं। पार्टी की नीतियां देखने के साथ- साथ प्रत्याशी की छवि भी देखकर मतदान करुंगी। युवाओं को रोजगार देने वाली सरकार बनाएंगे।

प्रीति अग्रहरि, भानपुर

--

लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा लेने का अवसर मिला है। जाति धर्म से ऊपर उठकर एक अच्छी सरकार बनाने के लिए मतदान करेंगे। लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे।

मोहम्मद इस्लाम,चौकवा गांव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.