Move to Jagran APP

प्रलोभन में नहीं आएंगे एक अच्छी सरकार बनाएंगे

पहली बार मतदान का अवसर मिला है। इस अवसर से चूकना नहीं है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:43 PM (IST)
प्रलोभन में नहीं आएंगे एक अच्छी सरकार बनाएंगे
प्रलोभन में नहीं आएंगे एक अच्छी सरकार बनाएंगे

जागरण संवाददाता,बस्ती: मतदान हमारा अधिकार है। लोकतांत्रिक देश में यह हमारी सबसे बड़ी ताकत है। बिना किसी प्रलोभन के इसका उचित प्रयोग कर हम एक सशक्त सरकार बनाएंगे। इस उत्सव में हिस्सा लेकर देश के विकास में भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। पहली बार मतदान का अवसर मिला है। इस अवसर से चूकना नहीं है। पेश है युवा मतदाताओं से बातचीत।

loksabha election banner

--- लोकतंत्र के पर्व में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। इस अवसर से चूकना नहीं है। अपने मत का प्रयोग एक अच्छी सरकार बनाने के लिए करेंगे। साथ ही दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

सत्यम पाल, बस्ती

---- लोकतंत्र में मतदान हमारी सबसे बड़ी ताकत है। हम अपने मत का प्रयोग बिना किसी प्रलोभन के एक सुयोग नेता को जीत दिलाने में करेंगे। साथ ही परिवार के सदस्यों से भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

किशन सिंह, मेहनौना

--- विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने के लिए काफी उत्सुक हैं। जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास को तरजीह देने वाले उम्मीदवार को वोट करेंगे। आप पास के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंग।

श्रेयस, मेहनौना ----

विधानसभा चुनाव में बिना भेदभाव के एक अच्छी सरकार बनाने के लिए वोट करेंगे। यह हमारी जिम्मेदारी भी है। हम अपनी सबसे बड़ी ताकत का उचित प्रयोग कर चौमुखी विकास करने वाली सरकार को मौका देंगे।

अंजली ओझा,कोरमा --- मतदान हमारा अधिकार है। हमें एक अच्छे नेता का चुनाव करने का पूरा अधिकार है। मेरा वोट धर्म व जाति के नाम पर न होकर विकास के लिए होगा।

विद्या, चरकैला --

लोकतंत्र के पर्व में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। यह अवसर चूकेगा नहीं। इस उत्सव में शामिल होकर देश के विकास में अपनी भी भूमिका सुनिश्चित करेंगे। देवव्रत, मेहनौना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.