Move to Jagran APP

पुलिस ने केमिकल लदा संदिग्ध टैंकर पकड़ा

डीएसओ की रिपोर्ट पर होगी आगे की कार्रवाई चौकड़ी टोल प्लाजा के पास से पकड़ा गया टैंकर

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 11:26 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 11:26 PM (IST)
पुलिस ने केमिकल लदा संदिग्ध टैंकर पकड़ा
पुलिस ने केमिकल लदा संदिग्ध टैंकर पकड़ा

जासं, छावनी,बस्ती: एसओजी व छावनी पुलिस ने रविवार को चौकड़ी टोल प्लाजा के पास से केमिकल लदा एक संदिग्ध टैंकर पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस केमिकल की पेट्रोल पंपों पर सप्लाई की जाती है। पुलिस टैंकर को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष छावनी उमाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार की रात को मुखबिर से सूचना मिली कि चौकड़ी टोल प्लाजा के पास से एक संदिग्ध टैंकर जा रहा है। मौके पर वह एसओजी टीम के साथ पहुंचकर टैंकर को कब्जे में ले लिया। इसके बाद जिला पूर्ति अधिकारी को इसकी सूचना दी। रविवार की सुबह डीएसओ की टीम थाने पहुंची। संदिग्ध केमिकल का नमूना लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि डीएसओ की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अस्पताल में मारपीट मामले में मुकदमा

जासं, बस्ती : कप्तानगंज थाने के जसईपुर निवासी रामवृक्ष चौधरी ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि किलकारी हास्पिटल कप्तानगंज में भुगतान देते समय कहासुनी को लेकर इसी थाने के बेलसड़ निवासी सतीश गिरि, गणेश, अशोक व विनोद ने उन्हें व कर्मचारियों को मारपीट कर अपशब्द कहा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अपहृत बालिका बरामद

जासं, हर्रैया, बस्ती : हर्रैया पुलिस ने अपहृत नाबालिग बालिका को बरामद कर बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि 27 अप्रैल को पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी को स्कूटी सहित बहला-फुसलाकर अपहृत कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही थी। इसी बीच शनिवार की शाम को बहला-फुसलाकर अपहृत की गई बालिका को हर्रैया बस स्टेशन से बरामद कर लिया गया। स्कूटी को भी बरामद करके आरोपित बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.