Move to Jagran APP

विकास करने वाली सरकार का करेंगे चुनाव

देश की तरक्की के लिए एक अच्छे नेता व विकास करने वाली सरकार का चुनाव करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:23 PM (IST)
विकास करने वाली सरकार का करेंगे चुनाव
विकास करने वाली सरकार का करेंगे चुनाव

जागरण संवाददाता, बस्ती : लोकतंत्र एक महापर्व है। मतदान इसकी सबसे बड़ी ताकत है। इस उत्सव में हिस्सा लेकर देश के विकास में भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। पहली बार मतदान का अवसर मिला है। इस अवसर से चूकना नहीं है। देश की तरक्की के लिए एक अच्छे नेता व विकास करने वाली सरकार का चुनाव करेंगे। पेश है युवा मतदाताओं से बातचीत

loksabha election banner

--

विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। अपने मत को बर्बाद नहीं करेंगे। मत के महत्व को समझते हुए प्रदेश में एक सशक्त सरकार को बनाएंगे। साथ ही दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

अंजली, शिवा कालोनी

-----

मतदान हमारा अधिकार है। हम अपने मत का प्रयोग बिना किसी प्रलोभन के एक सुयोग नेता को जीत दिलाने में करेंगे। साथ ही परिवार के सदस्यों से भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

जूली शर्मा, करुआ बाबा

---

लोकतंत्र के पर्व में पहली बार शामिल होने के लिए काफी उत्सुक हैं। जाति-धर्म से ऊपर उठकर विकास को तरजीह देने वाले उम्मीदवार को वोट करेंगे। आपपास के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

दीपक यादव, गनेशपुर

---

विधानसभा चुनाव में बिना भेदभाव के एक अच्छी सरकार बनाने के लिए वोट करेंगे। यह हमारी जिम्मेदारी भी है। हम अपनी सबसे बड़ी ताकत का उचित प्रयोग कर चौमुखी विकास करने वाली सरकार को मौका देंगे।

नेहा, पुरानी बस्ती

---

मतदान हरेक व्यक्ति का अधिकार है। उसे एक अच्छे नेता का चुनाव करने का पूरा अधिकार है। मेरा वोट धर्म व जाति के नाम पर न होकर विकास के लिए होगा।

प्रतिभा शुक्ला, पिकौरा शिव गुलाम

--

लोकतंत्र के पर्व में पहली बार मतदान करने का अवसर मिला है। यह अवसर चूकेगा नहीं। इस उत्सव में शामिल होकर देश के विकास में अपनी भी भूमिका सुनिश्चित करेंगे।

सौम्या शुक्ला, चइयाबारी

--


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.