Move to Jagran APP

प्रशासन बेच रहा 75 रुपये प्याज, तीन स्थलों पर लगा स्टाल

प्याज की बेलगाम होती कीमतों से आम जन को राहत दिलाने के लिए सरकार के निर्देश का पालन करने में प्रशासनिक अमला जुट गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:08 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:08 PM (IST)
प्रशासन बेच रहा 75 रुपये प्याज, तीन स्थलों पर लगा स्टाल
प्रशासन बेच रहा 75 रुपये प्याज, तीन स्थलों पर लगा स्टाल

बस्ती: प्याज की बेलगाम होती कीमतों से आम जन को राहत दिलाने के लिए सरकार के निर्देश का पालन करने में प्रशासनिक अमला जुट गया है। बाजार भाव से राहत दिलाने के लिए उद्यान विभाग सहित तीन स्थलों पर प्रशासन ने प्याज का स्टाल लगवाया है। यहां आम व्यक्ति को सस्ता प्याज उपलब्ध कराया जाएगा। इन स्टालों पर कुछ शर्तों के साथ 75 रुपये प्रति किग्रा की दर से प्याज हर व्यक्ति को मिलेगी।

loksabha election banner

जिला उद्यान अधिकारी राजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि प्रशासन के निर्देश पर विभाग में औद्यानिक उत्पादक एवं विपणन सरकारी समिति बनकटा द्वारा स्टाल लगाकर लोगों को प्याज उपलब्ध कराया जा रहा है। मंडी समिति दक्षिण दरवाजा के पास मंडी प्लेटफार्म पर तथा कलेक्ट्रेट में कर्मचारी कल्याण निगम द्वारा स्टाल लगाया गया है। जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन कहा कि सरकार लोगों को महंगाई से राहत दिलाने के लिए प्रयासरत है। इसके लिए जनपद मुख्यालय पर स्टाल लगाकर 75 रुपये की दर से प्याज की बिक्री की जा रही है। एक व्यक्ति को सिर्फ दो किग्रा प्याज ही मिलेगी। ग्रामीण इलाकों में सस्ता प्याज उपलब्ध कराने को प्रशासन प्रयासरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.