Move to Jagran APP

अंतरजनपदीय चोरों का गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा

सरगना समेत सात गिरफ्तारतीन घटनाओं का हुआ पर्दाफाश

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 10:01 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:01 AM (IST)
अंतरजनपदीय चोरों का गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा
अंतरजनपदीय चोरों का गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा

बस्ती: वाल्टरगंज थाना व स्वॉट की टीम के संयुक्त आपरेशन में अंतरजनदीय चोरों के एक गिरोह के सरगना समेत सात सदस्य गिरफ्तार किए गए हैं। इनके कब्जे से पिकअप,ट्रक के साथ तमंचा,38 टायर और एक ट्राली बरामद किया गया है।

loksabha election banner

रविवार को जानकारी देते हुए एएसपी रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया इस गैंग के खिलाफ बस्ती में एक और संतकबीरनगर में चोरी व चोरी के प्रयास के दो मुकदमे में दर्ज हैं। पकड़े गए गैंग के सभी सदस्य बस्ती जिले के ही निवासी हैं। गिरोह का सरगना पंकज हरिजन निवासी पिपराचन्द्रपति थाना पुरानी बस्ती है। इसके साथ ही पुलिस ने शैलेष चौधरी निवासी चमरौहा सियरापार कोतवाली, दिलीप चौधरी निवासी हरदिया कोतवाली, रागेंन्द्र चौधरी निवासी मंझरिया थाना पुरानी बस्ती, रिकू निवासी जिगिना थाना कोतवाली, सौरभ पांडेय निवासी जिगिना नारंग रोड थाना पुरानी बस्ती और रामऔतार मिश्रा निवासी पिपरा चन्द्रपति पुरानी बस्ती को गिरफ्तार किया है। एएसपी ने बताया इन शातिर चोरों को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को वाल्टरगंज थाने के गायघाट पौधशाला के पास चोरी का सामान ट्रक व पिकअप पर लोड करते समय घेराबंदी कर पकड़ा।

बस्ती और संतकबीरनगर में हुई घटनाएं खुली

पुलिस को पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने बताया कि सात जुलाई 2020 की रात संतकबीरनगर के बाघनगर कस्बे से एक दुकान का ताला तोड़कर 38 टायर पिकअप पर लादकर ले गए थे। इसे एक ट्रक में छिपाकर रखा था। बरामद ट्राली को 28 मई 2020 की रात को फोरलेन पर रुधौली गांव के सामने से चुराए थे। 24 जून की रात में पूर्वांचल ग्रामीण बैंक उसरा शहीद जनपद संतकबीरनगर में भी चोरी के उद्देश्य से इन लोगों ने दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया था।

पुलिस टीम में यह शामिल रहे

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष वाल्टरगंज दिनेश कुमार सरोज, प्रभारी स्वाट राजकुमार पांडेय, एसआई ऋषिदेव प्रसाद, रिजवान अली, हेड कांस्टेबल महेन्द्र यादव, कांस्टेबल मनोज राय, मनिन्द्र प्रताप चन्द , अभिषेक तिवारी, रमेश गुप्ता, रविशंकर शाह, थाने के कांस्टेबल रामनरेश पासवान, जितेन्द्र कुमार, सतीश कुमार पांडेय, रंजित कुमार कन्नौजिया शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.