Move to Jagran APP

सट्टा मेले में तीन दर्जन मामलों का हुआ निस्तारण

पहले दिन किसानों ने रकबा छूटने रकबा बदलने सर्वे के दौरान गन्ने की प्रजाति को सही दर्ज करने सहित अन्य समस्याओं के बारे में अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 06:41 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 06:41 AM (IST)
सट्टा मेले में तीन दर्जन मामलों का हुआ निस्तारण
सट्टा मेले में तीन दर्जन मामलों का हुआ निस्तारण

जागरण संवाददाता, टिनिच, बस्ती: गन्ना विकास समिति आमा टिनिच में पांच दिवसीय सट्टा प्रदर्शनी और मेला की शुरुआत शनिवार को हुई। पहले दिन कुल 77 मामले पंजीकृत हुए। इनमें से 36 मामलों को निस्तारण किया गया।

loksabha election banner

गन्ना आयुक्त के निर्देश के क्रम में आयोजित मेले में किसानों की गन्ने से जुड़ी विभिन्न समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो सके इसके लिए किसानों को पांच दिन का समय दिया गया है। सचिव दिनेश चंद्र ने बताया कि मेले के माध्यम से किसानों की समस्याओं के तत्काल निस्तारण का प्रयास किया जा रहा है। जिन बिदुओं का समाधान नहीं हो पा रहा उसके बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। उप महाप्रबंधक गन्ना चीनी मिल बभनान आरसी राय ने किसानों को कई बिदुओं पर जानकारी दिया। उन्होंने बताया कि मेले के माध्यम से किसानों की समस्याओं का समाधान होने में साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी मिल रही है। समिति के पूर्व उपाध्यक्ष बेनी माधव शुक्ल, गन्ना पर्यवेक्षक अश्वनी वर्धन, गणेश शुक्ल, रजवंत पांडेय, बाल गोविद, बाल मुकुंद सिंह, ओम प्रकाश सिंह, शम्भू चौधरी, जुग्गी सिंह, जटाशंकर पांडेय, कमलेश सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.