Move to Jagran APP

Zila Panchayat President Chunav News : कोरोना के खौफ से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के दावेदार निर्दलियों से बनाए हैं दूरी

Pilibhit Zila Panchayat President Chunav जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में निर्दलीय सदस्यों की अहम भूमिका रहती है। कोरोना जैसी महामारी का दौर नहीं होता तो अब तक निर्दलीय को भूमिगत करा दिया गया होता। चुनावी दौर में निर्दलीय सदस्यों को अज्ञात स्थानों पर भेज दिया जाता रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 07:52 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 07:52 AM (IST)
Zila Panchayat President Chunav News : कोरोना के खौफ से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के दावेदार निर्दलियों से बनाए हैं दूरी
फिलहाल इसके विकल्प के तौर पर फोन काल और इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Zila Panchayat President Chunav : जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में निर्दलीय सदस्यों की अहम भूमिका रहती है। कोरोना जैसी महामारी का दौर नहीं होता तो अब तक निर्दलीय सदस्यों को भूमिगत करा दिया गया होता। निर्दलीय को लेकर खींचतान मच जाती लेकिन इस बार कोरोना का खौफ इस कदर दावेदारों पर हावी है कि निर्दलीय सदस्यों के गांव और उनके घर तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे।

prime article banner

सामान्य परिस्थितियां होतीं तो अब तक अध्यक्ष पद के दावेदारों ने अपने समर्थक निर्दलीय सदस्यों को भूमिगत करा दिया होता। चुनावी दौर में निर्दलीय सदस्यों को मतदान तक के लिए अज्ञात स्थानों पर भेज दिया जाता रहा है। जहां उनके खानपान से लेकर मनोेरंजन तक का भरपूर इंतजाम रहता था लेकिन इस बार कोरोना के कारण परिस्थितियां बदली हुई हैं। गांवों में संक्रमण की स्थिति चिंताजनक होने की वजह से अध्यक्ष पद के दावेदार निर्दलीयों की चौखट पर जाने की हिम्मत फिलहाल नहीं जुटा पा रहे हैं। फिलहाल इसके विकल्प के तौर पर फोन काल और इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। हालांकि अभी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कब होंगे, यह स्पष्ट नहीं है। राज्य निर्वाचन आयोग से ही कार्यक्रम घोषित किया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.