Move to Jagran APP

लखीमपुर का युवक पीलीभीत की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया, परिवार वालों ने अपहरण का दर्ज कराया मुकदमा

लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र में स्थित गांव में अपनी बुआ के घर गई पीलीभीत की रहने वाली दलित युवती को वहीं के युवक के अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।इसकी भनक लगने पर स्वजन युवती को घर ले आए लेकिन युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 02:34 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 02:34 PM (IST)
लखीमपुर का युवक पीलीभीत की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया, परिवार वालों ने अपहरण का दर्ज कराया मुकदमा
लखीमपुर खीरी के पलिया निवासी दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बरेली, जेएनएन। लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र में स्थित गांव में अपनी बुआ के घर गई पीलीभीत की रहने वाली दलित युवती को वहीं के युवक के अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।इसकी भनक लगने पर स्वजन युवती को घर ले आए, लेकिन युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।सोमवार को युवक और उसके भाई ने युवती को अगवा कर लिया। घटना की बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी तक युवती और दोनों आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है।

loksabha election banner

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मुहल्ला मे रहने वाली महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसके पति बीमार रहते हैं। जिस कारण वह शहर के एक होटल में सफाई कार्य करती है। उसके दो बेटियां और एक बेटा है। दूसरे नंबर की बेटी इंटरमीडियट तक पढ़ी है। लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही रहती है। महिला अपनी बेटी के साथ लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाली ननद के यहां घूमने गई थी। उसके भांजे का दोस्त पलिया में कालरात्रि मंदिर के सामने रहने वाला हैप्पी सिंह सरदार का ननद के घर आना जाना था।

हैप्पी सिंह सरदार ने उसकी बेटी से प्रेम संबंध बना लिए थे। वह उसकी बेटी से मिलने जुलने लगा। जब उसे कुछ शक हुआ तो वह अपनी बेटी को लेकर पीलीभीत लौट आई थी। लेकिन हैप्पी सिंह उसकी बेटी से लगातार बात करता रहता था। 14 जून की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसकी बेटी के मोबाइल फोन पर फोन आया था, लेकिन वह समझ नहीं पाई थी। उसकी बेटी थैले में शिक्षा संबंधी कागजात, सोने की झुमकी तथा 85 हजार रुपये लेकर बाजार जाने की बात कहकर घर से चली गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी तो उन्होंने सभी संभावित स्थानों पर उसे तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली।

बेटी की सहेली ने बताया कि डिग्री कालेज के पास दो लोगों के साथ बेटी को जाते हुए देखा था। पता करने पर दोनों व्यक्ति हैप्पी सिंह सरदार तथा उसका भाई के बारे में जानकारी हुई। हैप्पी का भाई रोडवेज में नौकरी करता है। इधर, सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.