Move to Jagran APP

Yogi Cabinet Expansion : कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले जितिन प्रसाद, कायम रहेगा पार्टी का भरोसा, रुहेलखंड का रखेंगे विशेष ख्याल

Yogi Cabinet Expansion जितिन प्रसाद को कैबिनेट मंत्री बनाकर सरकार ने कितनी अहम जिम्मेदारी सौंपी है इसका अहसास उन्हें भी है। उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने जो विश्वास उन पर जताया गया है। उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 01:58 PM (IST)
Yogi Cabinet Expansion : कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले जितिन प्रसाद, कायम रहेगा पार्टी का भरोसा, रुहेलखंड का रखेंगे विशेष ख्याल
Yogi Cabinet Expansion : कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बोले जितिन प्रसाद

बरेली, जेएनएन। Yogi Cabinet Expansion : जितिन प्रसाद को कैबिनेट मंत्री बनाकर सरकार ने कितनी अहम जिम्मेदारी सौंपी है इसका अहसास उन्हें भी है। उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने जो विश्वास उन पर जताया गया है। उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे। प्रदेश के साथ-साथ रूहेलखंड पर भी उनका विशेष ध्यान रहेगा।

loksabha election banner

रविवार को शपथ ग्रहण के बाद दैनिक जागरण से फोन पर हुई बातचीत में जितिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इन सभी ने जो व्यक्तिगत सम्मान उन्हें दिया। उन पर जो विश्वास जताया पर वह उसे वह कायम रखेंगे।

जितिन ने कहा कि जनभावना व जनता की सेवा करने का जो उद्देश्य है उसे पूरे जी जान व लगन से पूरा करने की कोशिश की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी व उसके नेतृत्व के उद्देश्य, जनता की समस्याओं का निस्तारण और आने वाले समय में उत्तर प्रदेश के भविष्य के लिए प्रयासरत रहेंगे। जितिन ने कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी गई है और दी जाएगी उसे वह पूरी मेहनत व लगन से पूरा करेंगे।

रूहेलखंड की जनता की उम्मीदों के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र उनका घर है। प्रदेश के साथ-साथ यहां भी बेहतर करने के लिए वह स्वयं प्रयासरत रहेंगे। जितिन प्रसाद ने कहा कि उनके राजनीतिक जीवन का यही उद्देश्य था कि पूरी ताकत व क्षमता के साथ जनता की सेवा करें। उन्हें अवसर मिला है वह किसी को निराश नहीं करेंगे।

मंत्री पद की शपथ लेते ही प्रसाद भवन में जुटे जितिन समर्थक

जितिन प्रसाद के कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते ही उनके समर्थक प्रसाद भवन पर जश्न मनाने पहुंच गए। वहीं वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णाराज ने भी बधाई दी। प्रदेश सरकार में जितिन को मंत्री बनाये जाने की कई दिनों से चर्चाएं चल रही थी। रविवार को जब इस बात की पुष्टि हो गई तो तमाम करीबी समर्थक तो लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

जबकि वरिष्ठ नेता सावित्री शर्मा, मोहन मिश्रा, राजकमल वाजपेयी, रामजी अवस्थी, अमित वाजपेयी, अनीस खां समेत तमाम समर्थक प्रसाद भवन पहुंच गए। जहां एक-दूसरे को मिठाई खिलाने के बाद आतिशबाजी छुड़ाकर जश्न मनाया। पूर्व मंत्री कृष्णाराज ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव, एसएस कालेज के पूर्व प्राचार्य अवनीश मिश्रा अादि ने भी जितिन प्रसाद के मंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी।

दोगुनी गति से होगा जिले का विकास

मंत्री मंडल में जितिन प्रसाद के शामिल होने का स्वागत करते है। उनके मंत्री बनने से भाजपा की ताकत जिले व प्रदेश में बढ़ेगी। खासकर जिले का विकास दोगुनी गति से होगा। आगे की राजनीति में भी इसका बढ़ा फायदा जरूर होगा। सुरेश कुमार खन्ना, वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.