Move to Jagran APP

Murder in Lockdown : यूपी के बरेली में रोटी की बजाय चावल बनाने पर साली की हत्‍या, पढ़े पूरा मामला

यूपी के बरेली में एक व्यक्ति ने खाने में रोटी के बजाय दाल-चावल बनाने की मामूली बात पर महिला की निर्मम हत्या कर दी। आरोपित पेश से सिक्योरिटी गार्ड है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 10:19 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2020 01:12 PM (IST)
Murder in Lockdown : यूपी के बरेली में रोटी की बजाय चावल बनाने पर साली की हत्‍या, पढ़े पूरा मामला
Murder in Lockdown : यूपी के बरेली में रोटी की बजाय चावल बनाने पर साली की हत्‍या, पढ़े पूरा मामला

बरेली, जेएनएन। लॉक डाउन के चलते जहां देश में हजारों लोग एक वक्त के खाने के तरस रहे हैं वहीं दूसरी ओर यूपी के बरेली में एक व्यक्ति ने खाने में रोटी के बजाय दाल-चावल बनाने की मामूली बात पर महिला की निर्मम हत्या कर दी। आरोपित पेश से सिक्योरिटी गार्ड है और ड्यूटी के बाद घर पहुंचा तो खाने में चावल देखकर आपा खो बैठा। उसने साली को बुरी तरह से पीटा और उसका सिर जोर से दीवार पर दे मारा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपित घर से भाग निकला। देर शाम को उसने थाने पहुंच खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि कहने के बावजूद महिला ने रोटी-दाल नहीं बनाई थी। इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसका पारा चढ़ गया। दोनों में विवाद के दौरान महिला का सिर दीवार से टकरा गया और उसकी जान चली गई। 

loksabha election banner

प्रेम-प्रसंग के चलते रहता था साली के संग

घटना दोपहर एक बजे के आसपास की बताई जा रही है। परवाना नगर में कन्हैया लाल के मकान में लालाराम गौतम ऊपरी मंजिल पर किराये पर रहता है। वह एक प्राइवेट स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड है। उसकी शादी 16 साल पहले क्योलडिय़ा के गांव मैठी नवदिया निवासी रूमा से हुई थी। उसके चार बच्चे हैैं। बाद में लालाराम गौतम का प्रेम प्रसंग साली अंशू से हो गया। चार साल पहले दोनों ने घर छोड़ दिया। दूसरे शहरों में रहे और तीन महीने पहले दोनों कन्हैया लाल के यहां किराए पर रहने लगे। जबकि रूमा बिथरी के रामनगर गौटिया में बच्चों के साथ रहती है।

चीख सुनकर पहुंचे मकान मालिक, कमरे में लगाया ताला

मकान मालिक ने बताया कि लालाराम और अंशू में अक्सर झगड़ा होता था। गुरुवार को भी मारपीट हुई। इसी दौरान लालाराम ने उसका सिर दीवार पर दे मारा। चीख सुनकर ऊपर पहुंचे तो देखा कि अंशू का शव दीवार से टिका हुआ था। सिर व कान से खून निकल रहा था। लालाराम वहां खड़ा था। वह भाग न जाए इसलिए कमरे में बाहर से ताला लगाकर पुलिस को सूचना दी हालांकि इसके बावजूद वह छत कूदकर फरार हो गया।

स्वजनों ने कार्रवाई से किया इन्कार

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंशू के घर वालों से बात की तो उन्होंने तहरीर देने से मना कर दिया। कहा कि उसने बड़ी बेटी का घर खराब कर दिया। उन्हें उससे कोई मतलब नहीं है। तब पुलिस ने मकान मालिक से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया।

कहा, गुस्सा पर काबू न रख सका

देर शाम आरोपित खुद थाने पहुंचा। कहा कि अंशू को फोन कर कहा था कि खाने में दाल, रोटी बनाए। घर पहुंचा तो पता चला कि उसने रोटी के बजाय चावल बनाए। इसी पर विवाद हुआ तो उसे पीटा दिया। अचानक उसका सिर दीवार में लगा और उसकी मौत हो गई।

पीएम रिपोर्ट बताएगी दीवार से टकराया सिर या प्रहार किया

इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया कि मकान मालिक की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि सिर में कोई भारी चीज मारी गई या दीवार से टकराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.