Move to Jagran APP

बरेली में बच्चों के झगड़े में महिला का सिर फटा, खेलते समय बच्चों में हुए विवाद में बड़े आ गए थे आमने-सामने

Woman head torn in Children quarrel in Bareilly अधिकतर बच्चों के झगड़े का खामियाजा माता-पिता को भुगतना पड़ता है। सोमवार को सुभाषनगर क्षेत्र में बच्चों के झगड़े के बाद दूसरे पक्ष के लोगों के बदला लेने के चक्कर में एक महिला से मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 05:05 PM (IST)
बरेली में बच्चों के झगड़े में महिला का सिर फटा, खेलते समय बच्चों में हुए विवाद में बड़े आ गए थे आमने-सामने
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरेली, जेएनएन। Woman head torn in Children quarrel in Bareilly : अधिकतर बच्चों के झगड़े का खामियाजा माता-पिता को भुगतना पड़ता है। सोमवार को यह बात सही साबित हुई। दरअसल, सुभाषनगर क्षेत्र में बच्चों के झगड़े के बाद दूसरे पक्ष के लोगों के बदला लेने के चक्कर में एक महिला से मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया गया। पीड़ित बिलकिसन ने बताया कि करेली के मुहल्ला कब्रिस्तान में उसके बच्चे वहीं के शाहिद के बच्चों के साथ खेल रहे थे। किसी बात पर आपसी झगड़ा हो गया। झगड़ा बड़ जाने के बाद शाहिद अपने साथी गुड्डू, बबलू और पिता शाकिर हुसैन उनके उनके बेटे को पकड़कर घर लेकर आ गए। इस पर जब पीड़ित ने विरोध किया तो उन्होंने गाली-गलौज कर उनके साथ भी मारपीट की। जिससे उनका सिर फट गया। साथ ही आरोपित शाहिद, उसके साथियाें व उसके पिता ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। इस मामले को लेकर बिलकिसन ने सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

महिला की मौत मामले में पति समेत चार ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज : सुभाषनगर के अंगूरी गांव में बीती छह नवंबर को एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी। मामले में अब पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। कैंट चनहेटी निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पिछले साल जून महीने में उनकी बहन मछला की शादी सुभाषनगर थाना क्षेत्र के गांव अंगूरी में रहने वाले सोनू कश्यप से हुई थी। आरोप है कि बहन को शादी के बाद आए दिन दहेज के लिए परेशान किया जाता था। कई बार मारपीट भी हुई। बीती छह नवंबर को ससुराल से फोन आया कि बहन की मौत हो चुकी है। आनन-फानन ससुराल पहुंचे तो बताया कि बहन ने फांसी लगाकर जान दी है, जबकि फोन पर पेट में दर्द होने की बात कही थी। पीड़ित की शिकायत पर सुभाष नगर पुलिस ने आरोपित पति सोनू, सास त्रिवेणी, देवर मोनू व ससुर रामलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.