Move to Jagran APP

बेवा को मामा - भांजे करते थे गंदे इशारे, रास्ता रोककर दबोचने की कोशिश करने पर पहुंच गए जेल

साहब मेरे घर से निकलते ही मामा-भांजे मेरा पीछा करने के साथ ही गंदे इशारे करते हैं। आज तो इन लोगों ने हद कर मेरा हाथ पकड़कर बुरी नियत से दबोचने की कोशिश की। यह बात किच्छा की एक बेवा ने जीआरपी थाने में निरीक्षक मनोज यादव से कही।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 05:45 PM (IST)
बेवा को मामा - भांजे करते थे गंदे इशारे, रास्ता रोककर दबोचने की कोशिश करने पर पहुंच गए जेल
जीआरपी ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया।

 बरेली, जेएनएन। साहब मेरे घर से निकलते ही मामा-भांजे मेरा पीछा करने के साथ ही गंदे इशारे करते हैं। आज तो इन लोगों ने हद कर मेरा हाथ पकड़कर बुरी नियत से दबोचने की कोशिश की। यह बात किच्छा की रहने वाली एक बेवा ने जीआरपी थाने में निरीक्षक मनोज यादव से कही। उसने बताया कि वह किसी काम से बरेली आयी थी। वापस जाते समय सिटी स्टेशन के पास मलकूपुर के रहने वाले दो युवक (मामा-भांजे) ने उसका रास्ता रोककर हाथ पकड़ साथ चलने की बात कही। जिसके बाद वह भागती हुई सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंच गई। थाने के सामने निरीक्षक और सिपाही आग ताप रहे थे। महिला का शोर सुन सिपाहियों ने आरोपित कयमू व उसके मामा बरकत हुसैन को पकड़ लिया। पूछताछ में कयूम ने खुद को हल्द्वानी में फर्नीचर कारीगर व सीबीगंज का रहने वाला बताया। जबकि मामा बरकत हुसैन को अब्बास नगर बहेड़ी निवासी व नर्सिंग का छात्र बताया। जीआरपी ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया।

prime article banner

कार लूट में रेलवे का टेक्नीशियन गया जेल

 बरेली : नवाबगंज क्षेत्र के बकुचिया किशनपुर निवासी रोहिताश कुमार ट्रैवेल्स का काम करता है। शुक्रवार को गंगवार कालोनी निवासी रघुवीर गंगवार उर्फ पिंटू (नरसिम्हा) ने अपने दोस्तों के साथ नैनीताल जाने के लिए रोहिताश की कार बुक कराई। आरोप है कि शुक्रवार रात को सभी नैनीताल को रवाना हुए। नवाबगंज से आगे मंदिर के पास पहुंचने पर रघुवीर और उसके दोस्तों ने कार रुकवा ली। आरोप है कि सभी ने रोहिताश से मारपीट की और कार लूट भाग गए। जिसकी सूचना उसने पुलिस को कंट्रोल रुम के माध्यम से दी। कार लूट का संदेश जारी होते ही पुलिस हाईवे पर अलर्ट हो गई। कुडरा कोठी पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेश पाल सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ नैनीताल रोड पर बैरियर लगाकर बालपुर गांव के पास कार को रोका, तभी कार रुकते ही वीरपाल और रघुवीर कूदकर भाग गए। पुलिस ने कपिल को मय कार के दबोच लिया। भागने वाले आरोपित रघुवीर को न्यू मॉडल कालोनी के पास से पुलिस ने दबोच लिया। जबकि वीरपाल अभी भी फरार हैं। नवाबगंज पुलिस का कहना है, दो आरोपित कार लूट के मामले में पकड़े जा चुके हैं। इस मामले में रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि कार लूट के मामले में बिजली विभाग के टेक्नीशियन रघुवीर गंगवार को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.