Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने पर उग्र हुआ विहिप, बोला- लव जिहाद जैसी घटना

बरेली के बाद शाहजहांपुर में आठ दिन पहले नाबालिग को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा बहला फुसला कर ले जाने की घटना पर विहिप और बजरंग दल उग्र हो गए है। इस मामले में शनिवार को बजरंग दल और विहिप के पदाधकारी थाने पहुंचे है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:47 PM (IST)
शाहजहांपुर में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने पर उग्र हुआ विहिप, बोला- लव जिहाद जैसी घटना
शाहजहांपुर में नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने उग्र हुआ विहिप, बोला- लव जिहाद जैसी घटना

शाहजहांपुर, जेएनएन। बरेली के बाद शाहजहांपुर में आठ दिन पहले नाबालिग को दूसरे समुदाय के युवक द्वारा बहला फुसला कर ले जाने की घटना पर विहिप और बजरंग दल उग्र हो गए है। इस मामले में शनिवार को बजरंग दल और विहिप के पदाधकारी थाने पहुंचे है। इस मामले को लेकर उग्र हुए विहिप के जिला महामंत्री राजेश अवस्थी ने साफ तौर पर कहा कि ये लव जिहाद जैसी ही घटना है। पुलिस अभी तक किशोरी को बरामद नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि एक सम्प्रदाय के लोगों द्वारा लड़कियों को बहकाया जा रहा है। ये स्थिति समाज और देश के लिए खतरनाक है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग को 16 अक्टूबर को क्षेत्र उदयपुर कटैया गांव निवासी दूसरे समुदाया एक युवक अपने दोस्त की मदद से उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। इस मामले में 22 अक्टूबर को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किशोरी को बरामद कराने व आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन भी किया था।

थाने पहुंचे विहिप और बजरंग दल

इसी मामले में शनिवार को कार्यकर्ता जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में निगोही थाने पहुंच गए हैं। बजरंग दल और विहिप सहित अन्य संगठनों के लोगों के थाने पहुंचने की आशंका को देखते शाहजहांपुर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। वहीं हिंदू संगठन प्रदर्शन करने की बात कह रहे है।

बरेली जैसे न हो हालात, बुलाई पीएसी

इस मामले में बरेली में किला थाने जैसे हालात न बन सके इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। जिसको देखते हुए सीओ सदर महेंद्र सिंह के नेतृत्व में सेहरामऊ दक्षिणी, तिलहर, सदर पुलिस भी वहां पहुंच गई। इसके अलावा दो बटालियन पीएससी को भी लगाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.