Move to Jagran APP

स्ट्रेचर में तड़प रही महिला की मौत पर छलके दारोगा के आंसू, डॉक्टर से बहस का वीडियो वायरल Badaun News

सड़क हादसे में घायल महिला को बचाने के लिए एक दरोगा की सारी कवायदों पर उस वक्त पानी फिर गया। जब दर्द से छटपटा रही महिला ने इलाज के अभाव में स्ट्रेचर पर दम तोड दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 02:22 PM (IST)
स्ट्रेचर में तड़प रही महिला की मौत पर छलके दारोगा के आंसू, डॉक्टर से बहस का वीडियो वायरल Badaun News
स्ट्रेचर में तड़प रही महिला की मौत पर छलके दारोगा के आंसू, डॉक्टर से बहस का वीडियो वायरल Badaun News

बदायूं, जेएनएन। सड़क हादसे में घायल महिला को बचाने के लिए एक दरोगा की सारी कवायदों पर उस वक्त पानी फिर गया। जब दर्द से छटपटा रही महिला ने इलाज के अभाव में स्ट्रेचर पर दम तोड दिया। महिला की मौत पर जहा दारोगा की आखों से आसूं छलक आए। वही समय पर इलाज न मिलने को लेकर दारोगा की डाक्टर से तीखी बहस भी हुई। जिसका वीडियाे वायरल हो रहा है। बदायूं में घटी इस घटना ने जहां सीएचसी मे आने वाले मरीजों की जान बचाने को लेकर इलाज में बरती जाने वाली तत्परता पर सवालियां निशान लगा दिया है। वहीं हमेशा आरोपों मेें घिरी रहने वाली खाकी ने अपना मानवीय चेहरा एक बार फिर दिखाया है।

loksabha election banner

बदायूं के उघैती थाना क्षेत्र के नरैनी चौराहे के समीप सोमवार को कैंटर की टक्कर से बाइक सवार मां बेटे घायल हो गए थे। एक्सीडेंट की सूचना पर थाने में तैनात दारोगा सुशील पंवार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने घटना में घायल महिला व उसके बेटे को तडपते हुए देखा। यह देख पुलिस ने तत्काल प्राइवेट वाहन किया और घायलों को लेकर बिल्सी सीएचसी पहुंचे।

जहां दारोगा ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए तत्काल उपचार के लिए स्वास्थ्य टीम को बुलाया। बुलाने के काफी देर बाद जब कोई नहीं आया तो दारोगा स्वंय ही स्ट्रैचर पर महिला को लेेटाकर इमरजेंसी वार्ड तक ले गया। जिसके बाद उसने इलाज के लिए डॉक्टर को बुलाया। लेकिन डाक्टर समय पर नही आए। इधर इलाज के अभाव में स्ट्रेचर पर दर्द से तड़प रही महिला की मौत हो गई।

काफी देर बाद जब डाक्टर पहुंचे तो उन्होंने चिकित्सकीय परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर दारोगा के संब्र का बांध आखिर टूट गया। दारोगा की आखों से आंंसू छलक आए। जिसके बाद जब दारोगा ने डाक्टर को जब उनका कर्तव्य याद दिलाने का प्रयास किया तो डाक्टर भड़क गया। इसी बात पर डाक्टर और दारोगा के बीच बहस शुरू हो गई। जिसका वहां पर उपस्थित लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके साथ ही उसे वायरल कर दिया। इधर मौके पर पहुंचे सीएमओ डॉ यशपाल सिंह ने मामला शांत कराया।

इस मामले में सीएमओ डॉ.यशपाल सिंह का कहना है कि इस प्रकरण की जांच कराई जाएगी। डॉक्टर और स्टाफ जो भी दोषी मिलेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया था। इस प्रकरण में वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.