Move to Jagran APP

Video viral : घर से भागे प्रेमी युगल ने इंटरनेट पर वीडियाे वायरल कर जताई हत्या की आशंका, एसएसपी से मांगी सुरक्षा

बरेली मंडल के बदायूं में घर से भागे प्रेमी युगल ने निकाह करने के बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडियाे वायरल किया है। जिसमें युवती ने परिजनों सहित कुछ ग्रामीणों पर गंभीर आरोप लगाए है। वायरल वीडियो में युवती का कहना है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 02:48 PM (IST)
Video viral : घर से भागे प्रेमी युगल ने इंटरनेट पर वीडियाे वायरल कर जताई हत्या की आशंका, एसएसपी से मांगी सुरक्षा
Video viral : घर से भागे प्रेमी युगल ने इंटरनेट पर वीडियाे वायरल कर जताई हत्या की आशंका

बरेली, जेएनएन। बरेली मंडल के बदायूं में घर से भागे प्रेमी युगल ने निकाह करने के बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडियाे वायरल किया है। जिसमें युवती ने परिजनों सहित कुछ ग्रामीणों पर गंभीर आरोप लगाए है। वायरल वीडियो में युवती का कहना है कि उसके दो बहनोई सहित अन्य परिजन उन्हें जान से मारने की फिराक में घूम रहे है।इसके साथ ही प्रेमी के परिजनों के साथ भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा दिलाने की मांग की है। गौरतलब है कि घर से भागे प्रेमी प्रेमिका अलग अलग समुदाय के है। जिन्होंने घर से भागने के बाद पहले कोर्ट मैरिज की इसके बाद निकाह कर लिया।

loksabha election banner

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाले युवक युवती का है। जिन्होंने घर से भाग कर निकाह कर लिया। लड़की के पिता ने 28 मई को युवक के परिजनों समेत पांच लोगों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया था। पुलिस ने लड़की और आरोपित को तलाश कर रही थी

कि शुक्रवार को प्रेमी युगल का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में युवती कह रही है कि उसने अपनी मर्जी से लव मैरिज के बाद निकाह किया है लेकिन अब उसके दो बहनोई, स्वजन और गांव के कुछ लोगों से उसे जान का खतरा सता रहा है।

ये लोग उसके व उसके पति के पीछे पड़े हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस भी पति के घरवालों के साथ मार पीट कर रही है। लड़की का कहना है कि उसकी पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। वह पुलिस अधिकारियों से अपनी सुरक्षा की मांग करती हुई दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस लड़की और उसके मंगेतर से संपंर्क करने की कोशिश कर रही है।

लड़की के पिता की ओर से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। लड़की स्वयं को बालिग बता रही है तो वह अपने प्रेमी के साथ पुलिस के समक्ष पेश हो और अपने बयान दर्ज कराएं। अगर उसे किसी से जान का खतरा है तो पुलिस सुरक्षा दी जाएगी। लड़की से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।पंकज लावानिया, कोतवाल सहसवान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.