Move to Jagran APP

UP Police : मकान मालिक ने फोन किया तो कांस्टेबल ने साथी सिपाही को दी जान से मारने की धमकी

मकान मालिक के फोन करने से यूपी पुलिस में तैनात कांस्टेबल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसके बाद आपा खो बैठे कांस्टेबल ने फोन पर अपने साथी को धमकी दे डाली।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 05:52 PM (IST)
UP Police : मकान मालिक ने फोन किया तो कांस्टेबल ने साथी सिपाही को दी जान से मारने की धमकी
UP Police : मकान मालिक ने फोन किया तो कांस्टेबल ने साथी सिपाही को दी जान से मारने की धमकी

शाहजहांपुर, जेएनएन। Shahjahanpur Crime : मकान मालिक के फोन करने से यूपी पुलिस में तैनात कांस्टेबल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसके बाद आपा खो बैठे कांस्टेबल ने फोन पर अपने साथी सिपाही को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद पीडित सिपाही ने कांस्टेबल पर जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की है। मामले में जहां कांस्टेबल द्वारा की जाने वाली गाली गलौज ऑडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं पुलिस अफसर वायरल आडियो की जांच कराने की बात कह रहे है।

loksabha election banner

शाहजहांपुर मे पीआरवी में सिपाही के पद पर तैनात गाेविंद यादव अपने परिवार सहित चिनौर काॅलोनी में रहता है। उसके साथ उसी बिल्डिंग में उसका साथी कांस्टेबल भी अलग कमरे में किराए पर रहता था। कुछ दिनों पहले वह कमरा खाली कर चला गया। सिपाही के अनुसार कमरे का कुछ किराया बकाया था। जिसको लेकर मकान मालिक कांस्टेबल को फोन किया। फोन पर मकान मालिक से बात करने के बाद कांस्टेबल अपना आपा खो बैठा।

जिसके बाद उसने अपने साथी सिपाही को फोन मिलाकर अपना गुस्सा जाहिर किया। सिपाही का आरोप है कांस्टेबल उसके साथ गाली गलौच की इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। घटना के बाद कांस्टेबल द्वारा सिपाही से की गई गाली गलौज का आडियाे वायरल हो गया। वहीं सिपाही का कहना है कि उसने मामले की शिकायत पुलिस अफसरों से की है। इसके साथ ही कार्रवाई करने की गुहार भी लगाई है।

सिपाही का कहना है कि उसने अपना शिकायती पत्र सीओ काे दिया है। वहीं मामले में एस पी सिटी संजय कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान मे आया है। पर अभी तक कोई शिकायती पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। आडियो वायरल हुआ है जिसकी जांच कराई जाएगी। उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.