Move to Jagran APP

UP Election 2022 : जाने सियासी माहाैल में अखिलेश से क्याें मिलने पहुंचे दरगाह आला हजरत खानदान के मौलाना

UP Vidhansabha Election 2022 आला हजरत खानदान के लोगों का सियासत में दखल बढ़ता जा रहा है। शनिवार रात आल इंडिया रजा एक्शन कमेटी के नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने अन्य मौलाना के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 07:58 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 07:58 AM (IST)
UP Election 2022 : जाने सियासी माहाैल में अखिलेश से क्याें मिलने पहुंचे दरगाह आला हजरत खानदान के मौलाना
UP Election 2022 : जाने सियासी माहाैल में अखिलेश से क्याें मिलने पहुंचे दरगाह आला हजरत खानदान के मौलाना

बरेली, जेएनएन। UP Vidhansabha Election 2022 : आला हजरत खानदान के लोगों का सियासत में दखल बढ़ता जा रहा है। शनिवार रात आल इंडिया रजा एक्शन कमेटी के नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने अन्य मौलाना के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। रात को मुलाकात का फोटो इंटरनेट पर वायरल होते ही दरगाह के लोगों में चर्चाएं होनी लगी हैं।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले काजी ए हिंदुस्तान असजद रजा के दामाद सलमान मियां के सियासतदारों के साथ मिलने का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद दरगाह आला हजरत खानदान के बुजुर्गों ने विरोध किया था। कुछ दिन पहले ही एक बुजुर्ग धर्मगुरु ने अपने फोन के व्हाट्स एप स्टेटस पर पोस्ट भी डाली थी, जिस पर दरगाह से जुड़े लोगों में खलबली मच गई थी। हालांकि मामला बाद में शांत हो गया।

अब शनिवार रात को नबीरे आला हजरत आरएसी के नायब सदर मौलाना अदनान रजा कादरी ने अन्य मौलाना समेत लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात की। मौलाना अदनान रजा ने बताया कि आरएसी ने मुल्क की एकता को बचाने और सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए हमेशा पहल की है। हमारे 2006 से मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव से संबंध रहे हैं। आज प्रदेश जिन हालातों से गुजर रहा है उनमें हमारी जिम्मेदारी बनती है कि मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को रोका जाए। इसी सिलसिले में अखिलेश यादव से मुलाकात कर मशविरा किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.