Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 18 मिनट में परखीं बरेली में भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी, जानें क्या कहा

PM Modi visit to Bareilly प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को एक बार फिर बरेली शहर आए। पखवाड़े के अंदर पीएम का यह बरेली का दूसरा दौरा रहा। हालांकि इस बार वे हल्द्वानी जाने के लिए कुछ देर बरेली में ठहरे। बरेली एयरपोर्ट पर पीएम मोदी 18 मिनट रुके।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 31 Dec 2021 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 11:41 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 18 मिनट में परखीं बरेली में भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी, जानें क्या कहा
भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों व अधिकारियों ने किया अभिवादन

बरेली, जेएनएन। PM Modi visit to Bareilly : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को एक बार फिर बरेली शहर आए। पखवाड़े के अंदर पीएम का यह बरेली का दूसरा दौरा रहा। हालांकि इस बार वे हल्द्वानी जाने के लिए कुछ देर के लिए बरेली में ठहरे। हल्द्वानी जाने के लिए बरेली एयरपोर्ट पर चेंजओवर के लिए पीएम मोदी महज 18 मिनट रुके और भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों और अधिकारियों ने उनका अभिनंदन किया।इस दौरान पीएम मोदी ने बरेली में भाजपा की विधानसभा चुनाव की तैयारी की रिपोर्ट भी ली। उनके हल्द्वानी से लौटने तक बरेली जिले की सीमा तक अधिकारी सक्रिय रहे। 

loksabha election banner

प्रधानमंत्री के त्रिशूल एयरबेस पहुंचने का समय दोपहर 11.55 बजे था। सुबह मौसम खराब होने के कारण उनका विमान देरी से करीब 12.19 बजे त्रिशूल पहुंचा। विमान से उतरकर हेलीकाप्टर पर सवार होने से पहले उन्होंने भाजपा नेताओं और अधिकारियों से मुलाकात की। महापौर डा. उमेश गौतम से तैयारियों के बारे में पूछा। उन्होंने जन विश्वास यात्रा की तैयारियों के बारे में बताया।

राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह, भोजीपुरा विधायक बहोरन लाल मौर्य के साथ ही मंडलायुक्त आर रमेश कुमार, एडीजी अविनाश चंद्र और डीएम मानवेंद्र सिंह ने भी प्रधानमंत्री का अभिवादन किया। करीब 12.37 पर प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर पर बैठकर हल्द्वानी चले गए। वहां से शाम करीब 4.10 बजे वापस त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। उस वक्त यहां भाजपा के पदाधिकारियों से उन्होंने मुलाकात की। करीब आठ मिनट रुकने के बाद विमान से लौट गए।

सड़क मार्ग से निकालने की भी थी तैयारीः गुरुवार सुबह मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री के सड़क मार्ग से हल्द्वानी जाने की आशंका जताई जा रही थी। इसके चलते अधिकारियों ने सक्रियता दिखाते हुए जिले की सीमा पर बहेड़ी के आखिरी गांव तक व्यवस्था दुरुस्त करा दी थी। अफसरों के साथ ही पुलिस बल को भी सक्रिय कर दिया गया था। प्रधानमंत्री का विमान कुछ देरी से पहुंचा। तब मौसम साफ होने के कारण प्रधानमंत्री हेलीकाप्टर से हल्द्वानी गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.