Move to Jagran APP

दिशा पाटनी के शहर बरेली में टाइगर श्राॅफ की एक झलक पाने को फैन हुए बेकाबू... देखें फोटो Bareilly News

फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ की एक झलक पाने की दीवानगी में बरेली में जबरदस्त हंगामा हुआ। हालात बेकाबू होता देख पुलिस ने लाठियां निकाल लीं जमीन पर चटकाते हुए प्रशंसकों को खदेड़ दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 04:59 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 04:59 PM (IST)
दिशा पाटनी के शहर बरेली में टाइगर श्राॅफ की एक झलक पाने को फैन हुए बेकाबू... देखें फोटो Bareilly News
दिशा पाटनी के शहर बरेली में टाइगर श्राॅफ की एक झलक पाने को फैन हुए बेकाबू... देखें फोटो Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की एक झलक पाने की दीवानगी में उनकी करीबी दोस्त दिशा पाटनी के शहर बरेली में जबरदस्त हंगामा हुआ। हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने लाठियां निकाल लीं, जमीन पर चटकाते हुए प्रशंसकों को दूर तक खदेड़ दिया। शोरगुल और अव्यवस्थाओं के बीच टाइगर को कार्यक्रम बीच में ही छोडऩा पड़ा। हालांकि, वापस जाने से पहले उन्होंने अपने फैन से वादा किया कि वह जल्द ही दोबारा बरेली घूमने आएंगे। 

prime article banner

टाइगर डीडीपुरम की कृष्णांचल कॉलोनी में अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के अत्याधुनिक जिम की फ्रेंचाइजी का शुभारंभ करने आए थे। उनके साथ कृष्णा और मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी भी मौजूद थे। तय कार्यक्रम के तहत टाइगर और उनकी बहन कृष्णा को सबसे पहले जिम का शुभारंभ करने के लिए फीता काटना था। इसके बाद मीडिया और शहर की कुछ बड़ी हस्तियों से उनके मुलाकात का कार्यक्रम था। जिम के बाहर तो भीड़ बेकाबू थी ही अंदर भी यही हालात रहे। जैसे ही टाइगर वहां पहुंचे, भीड़ उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गई। बाहर जमकर हंगामा होने लगा। हालात काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां फटककर दूर तक खदेड़ दिया।

जिम के अंदर भी हुई जबरदस्त धक्का-मुक्की

टाइगर जिम के अंदर पहुंचे तो वहां भी यही हाल था। जबरदस्त धक्का-मुक्की हुई। हूटिंग और शोर-शराबे के बीच आयोजक बार-बार लोगों को शांत कराते रहे लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। अफरा-तफरी के बीच टाइगर को सोफे के ऊपर बैक साइड में बहन कृष्णा के साथ बैठना पड़ा। टाइगर ने कुछ देर प्रेस से बातचीत करने की कोशिश की हालांकि, वह भी सफल नहीं हो पाया। इसके बाद टाइगर ने जिम के अंदर जाकर सारी मशीनें देखी और कड़ी सुरक्षा के बीच वापस लौट गए।

बीमारी के बावजूद आए शहर

टाइगर को फ्लू हुआ है। इसके बावजूद उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया। उनके एक करीबी ने बताया कि टाइगर पिछले 13 अक्टूबर को अपना कार्यक्रम रद कर चुके थे। ऐसे में दोबारा अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे। इसलिए बीमारी के बावजूद वह यहां कार्यक्रम में शामिल होने आए।

45 मिनट रहे, ज्यादा बोल नहीं सके

टाइगर का चॉपर करीब एक बजे त्रिशूल एयरबेस पर उतरा। वहां से उनके गाडिय़ों का काफिला कृष्णांचल कॉलोनी स्थित जिम में पहुंचा। कृष्णांचल कॉलोनी की सड़क पर जबरदस्त भीड़ रही। सड़क के दोनों तरफ लोग लोग टाइगर की एक झलक पाने सुबह से ही जुट गए थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.