Move to Jagran APP

Pilibhit Police Encounter : पीलीभीत में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई ठांय-ठांय, दो बदमाश गिरफ्तार, कोतवाल की जैकेट में लगी गोली

Pilibhit Police Encounter पूरनपुर क्षेत्र में बैंक मित्र के पिता को गोली मारकर 2.55 लाख रुपये की नकदी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा। बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 08:58 AM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 08:58 AM (IST)
Pilibhit Police Encounter : पीलीभीत में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई ठांय-ठांय, दो बदमाश गिरफ्तार, कोतवाल की जैकेट में लगी गोली
पीलीभीत में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई ठांय-ठांय, दो बदमाश गिरफ्तार, कोतवाल की जैकेट में लगी गोली

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Police Encounter : पीलीभीत के पूरनपुर क्षेत्र में बैंक मित्र के पिता को गोली मारकर 2.55 लाख रुपये की नकदी लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा। बदमाशों द्वारा पुलिस पर की गई फायरिंग में कोतवाल के बुलेट प्रूफ जैकेट में भी दो गोलियां लगीं।

loksabha election banner

16 अगस्त को थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव पचपेड़ा निवासी बैंक मित्र धर्मेंद्र यादव अपने पिता बुधराम के साथ पूरनपुर नगर की बैंक आफ इंडिया से रुपये लेकर घर जा रहा था। पूरनपुर मुझां रोड पर नौगवां गांव के पास सुनसान जगह पर पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया था। बुधराम के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके हाथ पर गोली मार दी थी।

2.55 लाख रुपये नकदी, तीन मोबाइल और जरूरी दस्तावेज रखा हुआ बैग छीनकर बदमाश पूरनपुर की तरफ भाग गए थे। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। गुरुवार की रात कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर मकरंदपुर के पास मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पैरों में भी गोली लगी है। दो गोली कोतवाल के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी हैं। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

कोतवाल हरीशवर्धन सिंह ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। दोनों बदमाशों से सवा लाख की नकदी बरामद हुई है। एक बदमाश गंभीर सिंह उर्फ गंजा उत्तराखंड के जिला उधमसिंहनगर के नानकमत्ता का रहने वाला है जबकि दूसरा बदमाश गगनदीप पंजाब का निवासी बताया जा रहा है।

सूचना मिलते ही पूरनपुर पहुंचे थे पीलीभीत एसपी

पुलिस और लूटपाट करने वाले बदमाशों के बीच गुरुवार की देर रात में मुठभेड़ होने की सूचना आला अधिकारियों को दी गई थी। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी रात में ही पूरनपुर पहुंच गए थे। उन्होंने गिरफ्तार दोनों बदमाशों से जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रात में बदमाशों से पूछताछ की गई है। एक बदमाश भाग निकला। उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.