Move to Jagran APP

फजीहत के बाद बरेली पुलिस ने ट्रक क्लीनर की हत्या में छह के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, जानिये क्यों हुई थी पुलिस की फजीहत

Truck Cleaner Murder Case दो हफ्ते से लापता ट्रक क्लीनर की हत्या के मामले में फजीहत के बाद पुलिस को आखिरकार हत्या समेत अन्य धाराओं में छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा।पुलिस ने गांव के कई लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 11:15 AM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 11:15 AM (IST)
फजीहत के बाद बरेली पुलिस ने ट्रक क्लीनर की हत्या में छह के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, जानिये क्यों हुई थी पुलिस की फजीहत
हत्या के बाद घरों से फरार हुए आरोपित,पुलिस ने दी दबिश, नामजद आरोपितों में कई है पशु तस्कर।

बरेली, जेएनएन। Truck Cleaner Murder Case : दो हफ्ते से लापता ट्रक क्लीनर की हत्या के मामले में फजीहत के बाद पुलिस को आखिरकार हत्या समेत अन्य धाराओं में छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पड़ा। अधिकारियों की फटकार के बाद देर रात ही पुलिस ने गांव में पहुंचकर दबिश दी लेकिन सभी आरोपित अपने घरों के ताला डालकर फरार हो गए।वहीं पुलिस गांव के कई अन्य लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

दो हफ्ते से गायब ट्रक क्लीनर इकबाल उर्फ बाला का शव शुक्रवार शाम सीबीगंज के सुनराशि गांव में पुल के नीचे बरामद हुआ था। बीते कई दिन से मृतक के स्वजन तिलियापुर निवासी इरफान व उसके अन्य साथियों पर पांच लाख रुपये के लेनदेन के चलते हत्या करने का आरोप लगा रहे थे।

स्वजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कई दिन पहले सीबीगंज पुलिस को तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने महज गुमशुदगी में मुकदमा दर्ज कर उन्हें टरका दिया था। जिसके बाद शुक्रवार को इकबाल का शव बरामद हुआ।शव मिलने के बाद मृतक के स्वजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे।पुलिस ने शुक्रवार देर रात इरफान उर्फ फंटी, अबरार मुल्ला, इस्लाम, रिजवान, रियासत, रफीक के खिलाफ हत्या, हत्या कर सबूत मिटाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

आला अधिकारियों की फटकार के बाद गांव दोड़ी पुलिस : तीन दिन पहले तहरीर मिलने के बाद हत्या की आशंका जैसे संगीन मामले में हिला हवाली के बाद युवक की हत्या कर दी गई। जिससे खफा आला अधिकारियों ने इंस्पेक्टर सीबीगंज धर्मेंद्र सिंह की जमकर लताड़ लगाई और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आदेश दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस भारी फोर्स के साथ शुक्रवार देर रात ही तिलियापुर गांव में दबिश देने पहुंची लेकिन उससे पहले ही वहां से सभी आरोपित अपने घरों पर ताला डालकर फरार हो चुके थे।पुलिस गांव के ही कुछ लोगों को पकड़कर थाने में बैठा रखा है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पशु तस्कर हैंं नामजद आरोपित, थाने में पहले से ही दर्ज है कई मुकदमे : ट्रक क्लीनर इकबाल की हत्या के मामले में नामजद आरोपित इरफान समेत उसके कई साथियों पर सीबीगंज थाने में पहले से ही गोकशी और पशु तस्करी के मुकदमे दर्ज हैं।जिसमें पहले भी यह लोग जेल जा चुके हैं। दरअसल तिलियापुर गांव में पशु तस्करी व अवैध पशु कटान का बड़ा कारोबार होता है।रोज लाखों रुपए के पशुओं की खरीद-फरोख्त होती है। इसी खरीद-फरोख्त के दौरान रकम के लेनदेन के लिए इकबाल की हत्या हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.