Move to Jagran APP

बरेली में चौपुला मार्ग बंद होने से यातायात व्यवस्था धड़ाम

चौपुला चौराहा पर ट्रैफिक ब्लॉक के दूसरे दिन भी लोग डायवर्जन मानने को तैयार नहीं दिखे। यही वजह रही कि सड़क पर रामपुर से आने वाली गाड़ियों की कतार लगी रही। लापरवाही से लिक सड़कें भी जाम हो चलीं। चूंकि डायवर्जन अभी 73 दिन का है इसलिए यातायात पुलिस की अपील है कि इसका अनुसरण किया जाए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 02:49 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 02:49 AM (IST)
बरेली में चौपुला मार्ग बंद होने से यातायात व्यवस्था धड़ाम
बरेली में चौपुला मार्ग बंद होने से यातायात व्यवस्था धड़ाम

बरेली, जेएनएन: चौपुला चौराहा पर ट्रैफिक ब्लॉक के दूसरे दिन भी लोग डायवर्जन मानने को तैयार नहीं दिखे। यही वजह रही कि सड़क पर रामपुर से आने वाली गाड़ियों की कतार लगी रही। लापरवाही से लिक सड़कें भी जाम हो चलीं। चूंकि डायवर्जन अभी 73 दिन का है, इसलिए यातायात पुलिस की अपील है कि इसका अनुसरण किया जाए।

loksabha election banner

चौकी चौराहे से पुलिस लाइन होते हुए वाहन चौपुला न पहुंचने पाए, इसके लिए सेठ दामोदर दास पार्क के पास ट्रैफिक कर्मी खड़े रहे। सिर्फ बाइक सवार ही रेलवे अंडरपास से होते हुए सिटी स्टेशन रोड पहुंचे। रॉन्ग साइड से आने वाले लोगों को पुलिस ने बैरंग लौटा दिया। नतीजा यह रहा कि रविवार जैसी स्थिति उत्पन्न नहीं हुई, लेकिन जिन वाहन चालकों को वापस भेजा गया, उनकी मुसीबतें जरूर बढ़ी। रामपुर से आने वाली सड़क समेत कुछ जगह पर जाम भी रहा।

जाम से बचना है तो इन रास्तों का करें इस्तेमाल

- सीबीगंज से चौपुला चौराहा, चौकी चौराहा, कचहरी की ओर आने वाले वाहनों को मिनी बाइपास से इज्जतनगर तिराहा, अंडरपास, डेलापीर, कुदेशिया ओवरब्रिज, एमबी इंटर कॉलेज, सूद धर्मकांटा, मूर्ति नर्सिंग होम, ईट पजाया, श्यामगंज ओवरब्रिज, गांधी उद्यान से गुजरना होगा।

- बाइक सवारों को सिटी सब्जीमंडी से होते हुए बिहारीपुर ढाल होकर गुजरना होगा।

- चौकी चौराहे से सिटी सब्जी मंडी की ओर जाने वाले हल्के वाहनों को जंक्शन तिराहा से थाना सुभाषनगर गेट व रेलवे कॉलोनी होकर गुजरना होगा।

- रामगंगा तिराहा से रामपुर रोड, नैनीताल रोड जाने वाले हल्के वाहन चौपुला पुल से सिटी सब्जी मंडी होकर गुजरेंगे।

- बदायूं रोड से आने वाले दो पहिया वाहन सुभाषनगर चुंगी से बाजपेयी ढाल कार्टन होटल तिराहा से कचहरी, सिविल लाइन की ओर जा सकेंगे।

- रामपुर रोड से आने वाले सवारी वाहन सिटी सब्जी मंडी तक आ सकेंगे।

- बदायूं रोड, आंवला, बिशारतगंज, भमौरा एवं बदायूं की ओर से आने वाले चौपुला चौराहा, चौकी चौराहा, पटेल चौक, सिविल लाइन की ओर जाएंगे। यह यातायात लालफाटक से ही शहर की ओर आएगा।

- बदायूं रोड से आने वाले ऑटो, विक्रम गन्ना मिल नेकपुर तक ही जा सकेंगे।

----------

विकास कार्यों में जनता को भी अपनी सहभागिता निभानी होगी। डायवर्जन का पालन करेंगे तो कोई दिक्कत नहीं होगी। इसलिए बदले मार्ग से ही चलें। इसी में समझदारी है।

- संजीव कुमार बाजपेयी, एसपी ट्रैफिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.