Move to Jagran APP

Top Bareilly News of the day, 24 June 2019, बवाल में दो की मौत, बिजली गिरने पर तीन किशोरो की मौत, पीएनआर लिंक, हर्ष फायरिंग में मौत, 10 साल बाद खुला धर्म परिवर्तन का राज

बरेली की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 06:51 PM (IST)
Top Bareilly News of the day, 24 June 2019, बवाल में दो की मौत, बिजली गिरने पर तीन किशोरो की मौत, पीएनआर लिंक, हर्ष फायरिंग में मौत, 10 साल बाद खुला धर्म परिवर्तन का राज
Top Bareilly News of the day, 24 June 2019, बवाल में दो की मौत, बिजली गिरने पर तीन किशोरो की मौत, पीएनआर लिंक, हर्ष फायरिंग में मौत, 10 साल बाद खुला धर्म परिवर्तन का राज

 बरेली, जेएनएन : Top Bareilly News of the day 14th June 2019  -  शाम छह बजे तक की बरेली की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

दलित क‍िशोरी के छेड़छाड़ के विरोध के बाद बवाल, दो की मौत

शाहजहांपुर में दलित किशोरी से छेड़छाड़ के विरोध में सोमवार को दो पक्ष आमने-सामने आ गए। आरोपित पक्ष के संतोष ने दूसरे पक्ष के सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोपित संतोष के भाई मायाप्रकाश को पीट-पीटकर मार डाला। गांव में सुबह डबल मर्डर होने से हंगामा होने लगा। किशोरी पक्ष के लोगों ने दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर जाम कर दिया। घरों में घुसकर महिलाओं, बुजुर्गों तक से मारपीट की। सूचना पर एसपी एस चिनप्पा कई थानों का फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके में तनाव फैला हुआ है। 

बिजली गिरने से तीन क‍िशोरो की मौत 

बरेली मंडल में बिजली गिरने से तीन किशोरो की मौत हो गई। शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र के ग्राम गाजीपुर चिकटिया में खुशबू (12) पुत्री रामवीर और सनी (14) पुत्र जय चंद्र सोमवार को बाग में आम बीनने गए थे। इसी बीच बीजली गिरने से दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं, बदायूं के बिनावर में दियोरीजीत गांव निवासी करन वर्मा (13) के ऊपर बिजली गिरने से मौत हो गई। वहीं, उर्दश (10) बिजली की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। 

पीएनआर लिंक तो दूसरी ट्रेन छूटने पर मिलेगा रफंड 

ट्रेन छूटने के बाद भी रेलवे का हालिया जारी सर्कुलर आपके हाथ में पूरी रकम लौटा सकता है। इसके लिए कुछ शर्तों पूरी होनी चाहिए। रेल मंत्रालय के सर्कुलर के मुताबकि अब यात्रियों के दो पैसेंजर नेम रिकाॅर्ड (पीएनआर) एक यात्रा के दौरान साथ में लिंक हो सकेंगे। यह सुविधा आइआरसीटीसी ई-टिकट और पीआरएस काउंटर टिकट दोनों पर मिलेगी। अगर पीएनआर लिंक है और यात्रियों की पहली ट्रेन लेट होने की वजह से अगली ट्रेन छूटती है तो दूसरे सफर की पूरी रकम वापस कर दी जाएगी।

हर्ष फायरिंग में बुर्जुग की मौत 

बरेली में मुहल्ला कटरा चांद खां निवासी रिजवान की बरात रविवार रात घर के बाहर से निकल रही थी। बरात में शामिल कुछ लोगों ने तमंचे से हवाई फायरिंग की। इसी बीच गोली दूल्हा रिजवान के मामा चांद के तमंचे निकली गोली घर के बाहर खड़े इनाम अली (45) के सीने में लग गई। इससे लहूलुहान इनाम अली जमीन पर गिरकर गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। 

पत‍ि के बदले व्यवहार ने 10 साल बाद खोल दिया धर्म परिवर्तन का राज

बदायूं में रहने वाला युवक नई दिल्ली के सीतापुरी में रहकर एक कंपनी में नौकरी करता है। साल 2009 में उसने झारखंड के जिला कोडरमा निवासी युवती से प्रेम विवाह कर लिया। दाेनों के एक बेटा भी है। पति के स्वभाव में परिवर्तन व कुछ शक होने पर शनिवार को उसकी पत्नी अचानक बेटे को लेकर दातागंज पहुंच गई। पता चला क‍ि युवक दूसरे धर्म का है। उसने अपनी असली पहचान छिपाते हुए दूसरा धर्म बताकर शादी की थी। उसकी एक शादी पहले भी हो चुकी है। पीड़‍िता की शिकायत पर आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.