Move to Jagran APP

300 Bed Hospital Cheating Case : 50 करोड़ की ठगी में सभी पीड़ितों के बयान दर्ज, गिरफ्तारी के लिए एडीजी से मिले

तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में पीड़ित शुक्रवार को एडीजी अविनाश चंद्र से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे। ऑफिस में उनके नहीं मिलने पर पीड़ितों ने स्टॉफ अफसर ओपी यादव से मामले की शिकायत की।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 06:41 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 06:41 AM (IST)
300 Bed Hospital Cheating Case : 50 करोड़ की ठगी में सभी पीड़ितों के बयान दर्ज, गिरफ्तारी के लिए एडीजी से मिले
शनिवार को काेतवाली पुलिस मामले की पड़ताल के लिए जिला अस्पताल पहुंची।

बरेली, जेएनएन। 300 Bed Hospital Cheating Case :  तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के मामले में पीड़ित  शुक्रवार को एडीजी अविनाश चंद्र से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे। ऑफिस में उनके नहीं मिलने पर पीड़ितों ने स्टॉफ अफसर ओपी यादव से मामले की शिकायत कर ठगी के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

loksabha election banner

जिसके बाद एसपी ओपी यादव ने कोतवाली पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी कर कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को काेतवाली पुलिस मामले की पड़ताल के लिए जिला अस्पताल पहुंची। कोतवाली पुलिस ने सीएमओ को पत्र जारी किया है। जिसमें पूछा गया है कि पीड़ितों का भर्ती के नाम पर मेडिकल किस आधार पर बनाया गया।

हालांकि सीएमओ ने कोतवाली पुलिस के लेटर का जवाब देने के लिए एडीएसआइसी को भेजा है। तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, ताहिर, विकास यादव व बॉबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस विकास के मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी तलाश में जुटी है। जिसकी लोकेशन निकाली जा रही है।

विकास की गिरफ्तारी के लिए गांव में भी मुखबिर छोड़े हैं लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। पुलिस उसके स्वजन की भी निगरानी कर रही है। स्वजन ने साफ कहा है कि विकास से उनका कोई लेना देना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.