Move to Jagran APP

यह है बरेली रेलवे जंक्शन : अनाधिकृत पानी और बेटिकट यात्री, यहां सब गोलमाल है, Bareilly News

ट्रेन के दिव्यांग कोच में बैठे पुलिसकर्मियों पर उनकी नजर पड़ गई। बस फिर क्या था ट्रेन के जंक्शन पर रुकने से पहले इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसवाले विपरीत दिशा की ओर उतरकर भाग निकले।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 08:50 AM (IST)
यह है बरेली रेलवे जंक्शन : अनाधिकृत पानी और बेटिकट यात्री, यहां सब गोलमाल है, Bareilly News
यह है बरेली रेलवे जंक्शन : अनाधिकृत पानी और बेटिकट यात्री, यहां सब गोलमाल है, Bareilly News

बरेली, जेएनएन : ट्रेनों में मुफ्त सफर करते हुए कुछ दिन पहले ही तमाम वर्दीधारी पकड़े गए थे। जंक्शन और ट्रेनों पर निरीक्षण के लिए रेलवे मजिस्ट्रेट मृत्युंजय श्रीवास्तव और मुख्य टिकट निरीक्षक भावेश कुमार स्टाफ के साथ निकले। ट्रेन के दिव्यांग कोच में बैठे मुसाफिरों से पहले ही अनाधिकृत रूप से बैठे पुलिसकर्मियों पर उनकी नजर पड़ गई। बस फिर क्या था ट्रेन के जंक्शन पर रुकने से पहले इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसवाले विपरीत दिशा की ओर उतरकर भाग निकले। वहीं, एक दारोगा और सिपाही को भागने से पहले ही पकड़ लिया गया। उन पर

loksabha election banner

जुर्माना लगाया गया। हालांकि, दारोगा जुर्माना रसीद कटवाने के बाद भी चलती ट्रेन की दिव्यांग बोगी में ही चढ़े।

वेट‍िंग रूम में मिला बेटिकट फौजी

प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय में र्चेंकग के दौरान एक फौजी भी बेटिकट मिला। टिकट मांगने पर सरहद की रखवाली

करने वाले की दुहाई दी। मौके से आइकार्ड की जगह महज कैंटीन कार्ड मिला। इस पर फौजी पर भी जुर्माना

लगाया गया। वहीं, बाथरूम का उपयोग करने के लिए प्रतीक्षालय में आए कई लोगों पर भी कार्रवाई हुई। कुछ सवारियां ऐसी भी मिलीं जो ट्रेन गुजरने के बाद भी वेटिंग रूम में आराम फरमा रहे थे।

इसेंसी स्टॉल पर मिला अनाधिकृत पानी

जंक्शन के एक स्टॉल पर अनाधिकृत पानी की दो बोतलें दिखीं। पूछने पर बताया कि बाहर से खुद के पीने के लिए मंगवाया है। डीप फ्रीजर चेक किया तो कई अन्य अनाधिकृत पानी की बोतलें भी मिलीं। सभी बोतलें सीज करने के साथ जुर्माना किया।

टीम के सामने ही पार करने लगे ट्रैक

चेकिंग के दौरान ही प्लेटफार्म नंबर दो पर एक ट्रेन रुकी। इससे मुसाफिर प्लेटफार्म की बजाय उल्टी दिशा से उतरे और अवैध रूप से रेल लाइन पार करते हुए प्लेटफार्म एक पर आए। इस पर टीम ने इन मुसाफिरों को पकड़कर कार्रवाई की। जंक्शन के पार्सल घर से लेकर र्वेंटग रूम तक र्चेंकग की। खाने-पीने के स्टॉल खंगाले।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.