Move to Jagran APP

Intresting : होटल मेें खा रहे थे मटर पनीर की सब्जी, लेकिन निकल आई हड्डी... फ‍िर क्या हुआ पढे़ ये रिपोर्ट Pilibhit News

अगर आप शाकाहारी हैं और किसी होटल में भोजन करने जा रहे हैं तो सतर्क रहने की जरूरत है। क्योंकि कुछ होटलों में मांसाहारी और शाकाहारी भोजन एक ही रसोई में तैयार किया जाता है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 02:27 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 05:48 PM (IST)
Intresting : होटल मेें खा रहे थे मटर पनीर की सब्जी, लेकिन निकल आई हड्डी... फ‍िर क्या हुआ पढे़ ये रिपोर्ट Pilibhit News
Intresting : होटल मेें खा रहे थे मटर पनीर की सब्जी, लेकिन निकल आई हड्डी... फ‍िर क्या हुआ पढे़ ये रिपोर्ट Pilibhit News

जेएनएन, पीलीभीत : अगर आप शाकाहारी हैं और किसी होटल में भोजन करने जा रहे हैं तो सतर्क रहने की जरूरत है। क्योंकि कुछ होटलों में मांसाहारी और शाकाहारी भोजन एक ही रसोई में तैयार किया जाता है। अगर ऐसे में किसी शाकाहारी सब्जी में कोई मांस या हड्डी का टुकड़ा आ जाए तो यह स्थ‍ित‍ि आपके लिए भी असहज महसूस करने वाली हो सकती है। मंगलवार को ऐसा ही वाक्या उस समय सामने आया, जब आरोप लगाते हुए एक व्य‍क्त‍ि ने इसकी श‍िकायत पुल‍िस से की। 

loksabha election banner

पुलिस को दी तहरीर, की शिकायत : सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मुहल्ला कृष्ण लोक कॉलोनी निवासी डॉ. अटल मणि शुक्ला आयुष्मान भारत योजना में जिला समन्वयक पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में कहा कि विगत 8 दिसंबर को वह अपने एक मित्र की ओर से होटल सिल्वर लीफ में आयोजित कार्यक्रम में दावत खाने पत्नी के साथ पहुंचे थे। वह पूर्णरूप से शाकाहारी हैं। वहां डोंगा से उन्होंने मटर पनीर की सब्जी अपनी प्लेट में ली। जब भोजन करने लगे तो सब्जी में उन्हें कोई सख्त चीज महसूस हुई। जब देखा तो मटर पनीर की सब्जी में हड्डी का टुकड़ा पड़ा था।

माल‍िक पर लगाया अभद्रता करने का आरोप : जब इसकी शिकायत होटल मालिक से की तो उन्होंने अभद्र व्यवहार करते हुए धक्के देकर बाहर निकालने की बात कहते हुए धमकाया। वहां कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से इसकी वाडियो भी बना ली। एसपी अभिषेक दीक्षित ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करके जांच करने के निर्देश दिए हैं। उधर, होटल मालिक आशीष अग्रवाल का कहना है कि आरोप पूरी तरह गलत है। शिकायतकर्ता से उनकी कोई बात ही नहीं हुई। अभी बाहर हूं, होटल पहुंचकर मैनेजर से जानकारी करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.