Move to Jagran APP

इन चोरों की होशयारी पर देनी होगी दाद, पुलिस के ठिकाने में ही लगा दी सेंध Bareilly News

सिपाहियों के क्वार्टर में चोरी करने के बाद भी तीनों आरोपित माल समेत वहीं की निर्माणाधीन बैरक में रहते रहे। निर्माण सामग्री की रखवाली के बहाने।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:59 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 08:59 AM (IST)
इन चोरों की होशयारी पर देनी होगी दाद, पुलिस के ठिकाने में ही लगा दी सेंध Bareilly News
इन चोरों की होशयारी पर देनी होगी दाद, पुलिस के ठिकाने में ही लगा दी सेंध Bareilly News

बरेली, जेएनएन : चोरी ऊपर से सीना जोरी। यह कहावत बहुत सुनी होगी, लेकिन पुलिस के घर में चोरियां करने वाले गिरोह ने खाकी पर ही यह पैंतरा खूब आजमाया। सिपाहियों के क्वार्टर में चोरी करने के बाद भी तीनों आरोपित माल समेत वहीं की निर्माणाधीन बैरक में रहते रहे। निर्माण सामग्री की रखवाली के बहाने। सोमवार शाम पकड़े गए पीलीभीत के जहानाबाद निवासी तीनों आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को चालान कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पकड़े गए आरोपित झंकार, राजेंद्र और नंद कुमार मूल रूप से जहानाबाद क्षेत्र के गांव प्यास के रहने वाले हैं। पूछताछ में पता चला, एक साल से तीनों यहीं चौकीदारी के साथ मजदूरी करते थे। तीन मंजिला बैरक की छत से खाली क्वार्टरों को ढूंढते थे। महिला सिपाही को ताला लगाकर जाते देखा था, इसी के बाद सरिया से ताला तोड़कर उसके घर में चोरी की। चूंकि निर्माण का सामान, सरिया पड़ा है, इसलिए इन पर सीधे शक नहीं हुआ।

घर जाने के बहाने बेचकर आते थे गहने

चौकी इंचार्ज सिद्धांत शर्मा ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपित और वारदात की फिराक में थे। घर जाने के बहाने पीलीभीत जाकर गहने बेचकर आते थे। चोरी की रकम में से ज्यादातर रुपये अय्याशी में खर्च कर चुके थे। इनसे 48 हजार रुपये व कुछ गहने बरामद हुए हैं। पीलीभीत में जहां जेवर बेचे उन सर्राफ की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.