Move to Jagran APP

Pilibhit Crime News : पीलीभीत में बंद मकान से दस लाख की चोरी, डाग स्क्वायड भी नहीं लगा पाया चोरों का सुराग

Pilibhit Crime News चोरों ने पीलीभीत शहर में फिर एक बंद मकान को निशाना बना लिया। ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने दो लाख की नकदी और आठ लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 01:27 PM (IST)
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में बंद मकान से दस लाख की चोरी, डाग स्क्वायड भी नहीं लगा पाया चोरों का सुराग
फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड की मदद ली गई लेकिन अभी चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : चोरों ने पीलीभीत शहर में फिर एक बंद मकान को निशाना बना लिया। ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने दो लाख की नकदी और आठ लाख रुपये मूल्य के सोने, चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड की भी मदद ली गई लेकिन अभी चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। सदर कोतवाली के मुहल्ला बड़ा खुदागंज निवासी सिराज अहमद विकास भवन में सीडीओ दफ्तर में लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी काफी समय से बीमार चल रही हैं।

loksabha election banner

वर्तमान में उनका इलाज दिल्ली में चल रहा है। इसीलिए विगत शुक्रवार को वह मकान बंद करके परिवार के साथ दिल्ली चले गए। शनिवार की शाम उनके एक परिचित घर पहुंचे तो वहां मुख्य द्वार का लाक टूटा देखकर फोन पर इसकी सूचना सिराज को दी। इसके बाद सिराज ने अपनी बेटी व दामाद को मौके पर भेजा। बेटी बेबी ने मकान के अंदर जाकर देखा तो दोनों कमरों के ताले टूट पड़े थे। अंदर रखी दो अलमारियां खुली पड़ी थीं और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। इसके बाद गृहस्वामी की बेटी ने पुलिस को सूचना दी। सदर कोतवाल अशोक पाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट तथा डाग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। इस बीच सिराज भी दिल्ली से लौट आए। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अलमारी में रखी दो लाख की नकदी और करीब आठ लाख रुपये मूल्य के सोने, चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। सदर कोतवाल का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरी की घटना का राजफाश किया जाएगा। शहर में लंबे समय से चोरों का गिरोह सक्रिय है, जो बंद मकानों को अपना निशाना बनाता रहा है। बंद मकानों में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.